किंग शाहरुख के बेटे आर्यन खान का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

4 months ago

इन दिनों हर तरफ साइबर क्राइम हो रहा है। साइबर क्राइम के किस्से आपको हर रोज सुनने को मिलते होंगे। वहीं हैकिंग के किस्से भी हम रोज सुनते है। किसी ना किसी स्टार के अकाउंट हैक होने की खबर सामने आ ही जाती है। इसका सबसे ज्यादा शिकार हमारे बॉलीवुड स्टार्स ही होते है। अब लीजिए हाल ही में किसी औऱ का नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का अकाउंट हैक हुआ है। दरअसल हाल ही में आर्यन का फेसबुक अकाउंट हैक हुआ है। 

आर्यन ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है। आर्यन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टोरी में इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि, फेसबुक हैक हो चुका है, प्लीज इस पर कुछ भी नजरअंदाज करें। अब ऐसे में साफ है कि आर्यन का अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है। वैसे भी हैकर्स आस लगाए बैठे रहते हैं कि वो किस का अकाउंट हैक करें। बीते दिनों ही कई स्टार्स के अकाउंट्स हैक हो चुके है। कुछ महीने पहले ही हैकर्स ने कृति का अकाउंट हैक किया था। 

ALSO READ : शॉकिंग !! शाहरुख ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान !

इस बात की जानकारी कृति की अपमिंग फिल्म के कोस्टार कार्तिक आर्यन ने दी थी। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेय़र की है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा कि, कृपया आप सभी ने निवेदन है कि कृति सेनॉन के इस अकाउंट आने वाले मैसेजेस का रिप्लाई ना करें। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब किसी स्टार का अकाउंट हैक हुआ हो। अभिषेक बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, शेखर सुमन समेत कईयों के अकाउंट हैक हुए है। शाहिद कपूर के अकाउंट को भी पिछले साल हैक कर लिया गया था। जिसके बाद उनके सोशल मीडिया पर अकाउंट पर कई तरह के डराने वाले पोस्ट किए गए थे। बात आर्यन खान की करें तो वो इस वक्त अपनी पढ़ाई कर रहे है। हो सकता है कि वो भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करें।