'कसौटी जिंदगी के' में आने के लिए शाहरुख ने चार्ज किए इतने करोड़, मेकर्स के उड़ गए होश !

4 months ago

एकता कपूर टीवी पर ऐसे ऐसे शोज लेकर आती हैं जिनके दर्शक दीवाने हो जाते हैं। जल्द ही एकता सुपरहिट सीरियल कसौटी जिंदगी के दूसरे वर्जन को लेकर आ रही है। पिछले कई दिनों से इस शो को लेकर खबरें आ रही थी। इस सीरियल को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए फैंस की बेताबी बढ़ गई है। बीते दिनों ही इस शो का टीजर रिलीज किया गया था। इस बार श्वेता तिवारी के रोल में एरिका फर्नांडीस हैं। वही शो में अनुराग बासु के रोल में पार्थ समथान नजर आएंगे। इस शो में हिना खान भी हैं जो कि कोमोलिका के रोल में होंगी। हाल ही में शो का एक प्रोमो आया है जिसमें शाहरुख खान नजर आए हैं।  बीते दिनों ही हमने आपको बताया था कि शाहरुख शो के तीन शुरूआती एपिसोड्स में नैरेटर बने नजर आएंगे। खबरों की मानें तो दोनों हाल ही में एक पार्टी में मिले थे.. जहां शाहरूख ने एकता से उनके शो की प्रमोशन वीडियो का हिस्सा बनने का भी वादा किया था।

 लेकिन अब खबर आ रही है कि शाहरुख ने एकता के शो में आने के लिए इतने पैसे चार्ज किए जिससे उनकी नींद उड़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख़ खान के साथ चैनल पहले सिर्फ एक प्रमोशनल वीडियो शूट करना चाहता था। लेकिन इसके बाद सीरियल के प्रमोशन को देखते हुए इस एक वीडियो के अलावा और तीन वीडियो शूट किए गए। इसके बाद पता चला कि एकता कपूर के साथ वाला वीडियो 5 करोड़ और बाकी 3 वीडियोज के लिए एक एक करोड़ रुपए लिए गए। इन 4 वीडियो के अलावा शाहरुख़ खान ने  सीरियल के लिए बतौर नैरेटर अपनी आवाज दी।’ इन सारी चीजों के लिए शाहरुख ने पूरे 8 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

 शाहरुख को प्रोमोशूट करने में करीब 5-6 घंटे और नैरेटर के तौर पर उन्हें 2-3 घंटे लगे। इस हिसाब से उन्होंने टोटल  720 मिनट काम किया। शाहरुख ने एक मिनट का करीब 1.11 लाख रुपए चार्ज किया है। खैर अब शाहरुख खान हैं तो इतनी फीस ले भी सकते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि शो में हिना खान सबसे ज्यादा रकम ले रही हैं।