single-post

सिरफिरे फैन ने शाहरुख से ना मिल पाने पर ब्लेड से काटा हाथ, किंग खान की दीवाली पार्टी में हंगामा !

Nov. 4, 2018, 12:01 p.m.

कहते हैं कि जुनून अगर सिर पर सवार हो जाए तो इंसान क्या से क्या नहीं कर सकता है। लेकिन कभी कभी ये जुनून नुकसान भी हमें ही पहुंचाता है। दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, हाल ही में एक फैन ने किंग शाहरुख के लिए ऐसी ही जुनूनियत दिखाई है। हाल ही में शाहरुख खान के घर पर भी ग्रैंड दीवाली पार्टी हुई है। किंग खान की दीवाली पार्टी में तमाम सितारें पहुंचे। शाहरुख के बंगले मन्नत पर ये पार्टी रखी गई। 

कल रात से ही इस पार्टी में तमाम सितारों का आना जाना लगा रहा है। वहीं इस पार्टी में कुछ ऐसा हुआ जिससे देख और सुन आप चौंक जाएंगे। शाहरुख के घर के बाहर मौजूद एक फैन ने अपना हाथ ब्लेड से काट लिया। ऐसा उसने इसलिए किया क्योंकि उसे शाहरुख से मिलने नहीं दिया है। देर रात तक चल रही इस पार्टी में शाहरुख के बंगले मन्नत के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

 प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ पुलिस सुरक्षा भी मौजूद थी। लेकिन ज्यादा भीड़ होने के चलते पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा। बंगले के बाहर कोलकाता से आए एक शख्स ने अपने खुद पर ब्लेड से जख्मी कर लिया। मोहम्मद अली नाम का ये शख्स शाहरुख से मिलना चाहता था। बाद में ये मामला देख पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार किया औऱ फिर अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि शख्स शाहरुख का बहुत बड़ा फैन है। वो उनसे बार बार मिलने की बात कर रहा है। खैर अब देखते हैं कि क्या शाहरुख वाकई इससे मिलते है या नहीं।