डॉन बनकर धमाल मचाएंगे शाहरुख खान, साल के अंत में शुरू होगी शूटिंग !

5 months ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान बीते दिनों ही फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई की। वहीं फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। वहीं जीरो के बाद शाहरुख एक नई फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म डॉन 3 की। इस फिल्म की चर्चा कई दिनों से हो रही है।  फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। फिल्म की टीम ने ‘डॉन 3' के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है। खबर आ रही है कि फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू हो जाएगी सब का पहला शेडूल मलेशिया में शूट किया जाएगा फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम साल के अंत में मलेशिया के लिए रवाना होगी। बीते दिनों ही फरहान अख्तर ने बड़ी जानकारी दी है। दरअसल फरहान ने हाल ही में गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च पर इस फिल्म को लेकर खुलासा किया है। फरहान ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि, हम 'डॉन 3' पर काम कर रहे हैं। जल्द ही इसको लेकर बड़ी अनाउंसमेंट की जाएंगी। इसके लिए आपको और थोडा वेट करना होगा। 

अब ऐसे में साफ है कि जल्द ही फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा।  बीते दिनों ये भी खबर आई थी कि शाहरुख डॉन सीरीज की अगली फिल्म पर भी काम शुरू करने जा रहे है।  बीते दिनों ये भी खबर आई थी कि शाहरुख डॉन सीरीज की अगली फिल्म पर भी काम शुरू करने जा रहे है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्सेल इंटरटेनमेंट का अगला प्रोजेक्ट डॉन 3 ही है। शाहरुख को फिल्म का आईडिया भी सुना दिया गया है उन्हें ये पसंद भी आय़ा है। 

फिल्म की स्क्रिप्ट पर अच्छे से काम किया जा रहा है। माना जा रहा है कि 2020 में फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। हालांकि फिल्म की कास्टिंग के बारे में अभी नहीं पता चला है कि आखिर कौन सी हीरोइन फिल्म में होगी। डॉन 2' के 7 साल बाद शाहरुख पर्दे  पर अंडरवर्ल्ड डॉन के रूप में दिखेंगे।

 शाहरुख के फैंस डॉन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डॉन सीरीज की सभी फिल्में हिट रही हैं और अब एक बार फिर डॉन का एक्शन देखने के लिए फैंस बेताब हैं।