शाहरुख के फैंस के लिए आई बुरी खबर, नहीं शुरू हो रही है 'डॉन 3' की शूटिंग !

4 months ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान पिछले दिनों ही फिल्म जीरो में दिखे थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थे। इस फिल्म के बाद बीते दिनों ही से खबरें आ रही हैं कि किंग खान फिल्म डॉन के अगले भाग में काम करने जा रहे है। फिल्म को लेकर बीते दिनों से ही अलग अलग तरह की रिपोर्ट्स आ रही हैं और खुलासे हो रहे हैं। माना जा रहा था कि साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। लेकिन अब खबर  आ रही है कि फिल्म डॉन 3 बन ही नहीं रही है। हाल ही में फरहान अख्तर ने एक ऐसा बयान दे दिया है कि जिसके बाद हर कोई दंग रह गया है। फरहान ने बताया है कि फिल्म डॉन 3 बनने ही नहीं जा रही है। 

फरहान ने इन सभी आ रही खबरों को झूठा बता दिया है। कहा जा रहा है कि फरहान अख्तर आने वाले कई साल तक अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने वाले हैं और उनका कहना है कि वो ‘डॉन 3’ अभी नहीं बना रहे हैं। ऐसे में ये खबर शाहरुख के फैंस को निराश कर सकती है। हालांकि अभीतक कुछ साफ नहीं हो पाया है। बीते दिनों ये भी खबर आई थी कि शाहरुख डॉन सीरीज की अगली फिल्म पर भी काम शुरू करने जा रहे है। रिपोर्ट में कहा गया था कि एक्सेल इंटरटेनमेंट का अगला प्रोजेक्ट डॉन 3 ही है।

ALSO READ : सुहाना के प्ले की तस्वीर वायरल, बेटी को एक्ट्रेस बनाना चाहते हैं शाहरुख !

 शाहरुख को फिल्म का आईडिया भी सुना दिया गया है उन्हें ये पसंद भी आय़ा है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर अच्छे से काम किया जा रहा है। माना जा रहा है कि 2020 में फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। लेकिन अब फरहान ने ऐसा बयान देकर फिर से सबको संकट में डाल दिया है। खासकर अगर आप ये सोचकर बैठें हैं कि जल्द ही शाहरुख को पर्दे पर देखेंगे तो आप गलत सोच रहे हैं। ऐसे में लग रहा है कि, फिलहाल तो शाहरुख बड़ी स्क्रीन पर नजर नहीं आने वाले हैं।