करोड़ों में बेचे गए शाहरुख की 22 फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स, बनी अबतक की सबसे बड़ी डील

2 weeks ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। शाहरुख को किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है। उन्होंने इंड्स्ट्री में अपनी ऐसी फिल्में दी हैं, जो कि दर्शकों के दिलों में बसी हुई हैं। इसीलिए तो वो बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाते हैं। वहीं अब शाहरुख से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। ये खबर शाहरुख की फिल्मों से जुड़ी हुई है। खबर आ रही है कि शाहरुख ने हाल ही में अपनी फिल्मों के राइट्स को करोड़ों में बेचा है। अब भले ही शाहरुख की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल ना दिखा रही हों लेकिन उनकी फिल्मों के लिए सैटेलाइट राइट्स के लिए लोगों में होढ़ जरूर लगी रहती है। 

रिपोर्ट की माने तो हाल ही में शाहरुख की 22 फिल्मों के सैटेलाइट बेचे गए हैं। ये सैटेलाइट राइट्स करोड़ों में बिके हैं। एक जाने माने चैनल ने शाहरुख की इन 22 फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स खरीदे हैं। इनमें स्वेदश, ओम शांत‍ि ओम, द‍िलवाले, फिर भी द‍िल है ह‍िंदुस्तानी, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, ड‍ियर ज‍िंदगी जैसी फ़िल्में शाम‍िल हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख का स्टारडम अब भी उतना ही है जितना पहले था। उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं आई है।

 लोग उन्हें अब भी बेहद प्यार करते हैं। साथ ही उनके करोड़ों फैंस भी हैं। इसी के चलते अब शाहरुख की इन 22 फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स बिके हैं। कहा ये भी जा रहा है कि ये बॉलीवुड फिल्मों को लेकर हुई अब तक की सबसे बड़ी सैटेलाइट डील है। हालांकि ये डील कितने में हुई है ये अभी किसी को पता नहीं है। 

वैसे शाहरुख की इन 22 फिल्मों में उनकी नई फिल्में ही नहीं बल्कि पुरानी फिल्में भी शामिल हैं। चैनल ने शाहरुख की पहेली, ब‍िल्लू, चमत्कार, अंजाम, राम जाने जैसी फिल्मों को भी खरीदा है। इन फिल्मों की इस डील में अच्छी खासी रकम अदा की गई है और डील से जुड़ी ऑफ‍िश‍ियल कंफर्मेशन का इंतजार है, पर कहा जा रहा है कि डील में एक बड़ा ह‍िस्सा शाहरुख खान को भी मिलेगा।

 अब जो भी किंग खान का जलवा अब भी बरकरार है। बीते दिनों ही वो जीरो में नजर आए थे। हालांकि फिल्म ने खास कमाल नहीं दिखाया था। खबरें हैं कि वो जल्द ही एक साउथ फिल्म के रीमेक में दिख सकते हैं और इसके अलावा चर्चा डॉन 3 को लेकर भी है।