करण जौहर की इस फिल्म से डेब्यू करेंगे किंग शाहरुख के बेटे आर्यन, सामने आई ये जानकारी !

2 weeks ago

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। एक-एक करके कई स्टार्स आते जा रहे हैँ। चाहे वो जाहन्वी कपूर हों या फिर सारा अली खान हों। इनके अलावा जल्द ही शाहरुख खान के बच्चे भी इंड्स्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। दरअसल अबतक कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि किंग खान के लाड़ले बेटे आर्यन खान और सुहाना खान जल्द ही इंड्स्ट्री में आएंगे। वहीं आर्यन को लेकर पिछले वक्त में कई बार ऐसा कहा जा चुका है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में आएंगे। पिछले साल से ही ऐसी खबरें आ रही हैं। अब लीजिए हाल ही में एक बार फिर से यही खबर आई है कि जल्द ही आर्यन डेब्यू कर रहे हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान को करण जौहर इंड्स्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं। बताया गया है कि आर्यन करण जौहर की फिल्म तख्त से आने वाले है। दरअसल आर्यन तख्त को असिस्ट करते हुए नजर आएंगे। मतलब की वो फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर बने दिखेंगे। हालांकि ऐसी कोई कंफर्मेशन नहीं आई है कि क्या वाकई आर्यन करण की फिल्म तख्त से डेब्यू करेंगे। 

बीते साल ही खबर आई थी कि, करण ने आर्यन के डेब्यू की तैयारी कर ली है। वो इन दिनों फिल्म औऱ बाकी चीजों पर काम कर रहे हैं। फिल्म काफी बड़े बजट की होगी। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फिल्म में आर्यन खान के साथ हीरोइन के तौर पर करण श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को लॉन्च करेंगे। वहीं करण ने खुशी को ग्रूमिंग की सलाह दे दी है।

 साथ ही आर्यन को भी अपनी स्किल्स पर काम करने को कहा गया है। हालांकि अभीतक ये क्लियर नहीं हुआ है कि हीरो के तौर पर आर्यन कब आएंगे। लेकिन ये खबरें जरूर आ चुकी हैं कि हीरो के तौर पर भी आर्यन को करण जौहर ही लॉन्च करेंगे। वैसे भी करण जौहर इडंस्ट्री में नए नए स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर को लॉन्च किया है। इसके अलावा वो जल्द ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अनन्या पांडे को भी लॉन्च कर रहे है। अब देखते हैं कि वो आर्यन को कब इंड्स्ट्री में लॉन्च करते हैं।