single-post

शाहरुख की बर्थडे पार्टी में पहुंची मुंबई पुलिस, देर रात चल रहे सेलिब्रेशन को कराया बंद ! देखिए वीडियो

Nov. 3, 2018, 7:18 p.m.

किंग शाहरुख खान अब फिर से धमाल मचाने आ गए हैं। कल शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज कर चुके है। शाहरुख ने अपने बर्थडे के मौके पर खास अपने फैंस को ये तोहफा दिया है। शाहरुख ने फिल्म जीरो का ट्रेलर अपने बर्थडे पर रिलीज किया है। मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही। 

इस ट्रेलर के रिलीज के बाद शाहरुख ने घर पर एक पार्टी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के बाद शाहरुख ने अपने बर्थ़डे पर पार्टी करने पहुंचे। शाहरुख के लिए कल का दिन बेहद खास रहा। एक तो उनका बर्थडे था और दूसरा उनकी फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज किया गया। 

अब खबर आ रही है कि कल शाहरुख की बर्थडे पार्टी में मुंबई पुलिस ने रंग में भंग डाला है। खबर के मुताबिक बर्थडे पार्टी में स्वरा भास्कर, निखिल आडवानी, फिल्म के म्यूजिक कंपोजर अजय-अतुल की जोड़ी और कोरियोग्राफर बॉस्को-सेजर ने शिरकत की। मुंबई के एक रेस्टोरेंट में ये पार्टी चल रही थी।

 इस पार्टी में सितारों ने शाहरुख को अच्छे से बधाई दी औऱ बर्थडे सेलिब्रेशन किया है। लेकिन खबर आ रही है कि देर रात तक चली इस पार्टी को बंद कराने के लिए मुंबई पुलिस पहुंच गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस को जैसे ही ये पता चला कि देर रात तक पार्टी चल रही है तो वो तुंरत ही पार्टी को बंद कराने के लिए पहुंच गए। उन्होंने तेज हो रहे शोर शराबे और मुंबई के कुछ नियम कानूनों के चलते इस पार्टी को बंद कराया। हालांकि पूरी सिचुएशन को कंट्रोल किया गया। बड़े ही आराम से पार्टी का समापन किया गया है। खैर दूसरी ओर शाहरुख की फिल्म जीरो के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर लोगों को जबरदस्त पसंद आया है औऱ ट्रेलर ने रिकॉर्ड भी बना लिया है। फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Image Video Source- Instagram