बड़े दिलवाले हैं किंग शाहरुख खान, दिव्यांग फैन मिलने भागे-भागे चले आए, देखिए वीडियो

1 months ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान बीते दिनों ही फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई की। वहीं फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। शाहरुख को इंड्स्ट्री का बादशाह कहा जाता है। इसीलिए हाल ही में शाहरुख ने कुछ ऐसा किया है कि जिसे जानने के बाद आप भी खुश हो जाएंगे। शाहरुख की दरियादिली एक बार फिर से देखने को मिली। दरअसल आईपीएल मैच का शुभारंभ हो चुका है। आईपीएल 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान शाहरुख का ये अंदाज़ देखने को मिला है। 


यहां शाहरुख ने अपने एक दिव्यांग फैन से मुलाकात की। हुआ ये कि, कोलकाता के ईडन गार्डन में आईपीएल मैच के दौरान स्पेशली एबल्ड फैन स्टेडियम में शाहरुख खान से मुलाकात का इंतजार कर रहा था। शाहरुख भी अपने फैन से मिलने तुरंत पहुंच गए। शाहरुख ने फैन से मुलाकात की और उसे स्पेशल फील करवाया। हाल ही में इसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे शाहरुख अपने उस स्पेशल फैन से मिलते हुए नजर आ रहे है। 


वीडियो में शाहरुख का प्यार देखते ही बन रहा है। व्हीलचेयर पर बैठा दिव्यांग फैन शाहरुख को देख खुशी से झूम उठा। स्पेशल फैन ने किंग खान को आई लव यू कहा। तो शाहरुख भी खुश हो गए। तो शाहरुख भी लव यू टू का रिप्लाई कर दिया। शाहरुख खान गर्मजोशी के साथ फैन से मिले। उन्होंने अपने फैन से कुछ सेकेंड के लिए बात की। फिर उसे गले से लगाया और फ्लाइंग किस की। शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वैसे जो भी हो शाहरुख अक्सर अपने ऐसे फैंस से मिलते रहते हैं औऱ उन्हें स्पेशल फील कराते है। किंग खान ने वही एक बार फिर से किया है.