शॉकिंग !! शाहरुख ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान !

6 days ago

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्में इन दिनों नहीं चल रही हैं। बीते दिनों ही फिल्म जीरो रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई की थी। देखा जाए तो शाहरुख की पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छी कमाई नहीं की है। चाहे वो फिल्म जब हेरी मेट सेजल हो या फिर फिल्म रईस हो। वहीं जल्द ही शाहरुख एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि शाहरुख ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। 

जो कि इस वक्त बेहद चौंकाने वाली खबर है। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख फिल्म को छोड़ चुके है। इस फिल्म की शूटिंग से महज कुछ दिन पहले ही छोड़ा है। बता दें कि, 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख फिल्म और कहानियों के चुनाव के मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। यही वजह है कि अब शाहरुख ने स्पेस में जाने वाले भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन की कहानी पर बेस्ड फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' को छोड़ दिया है। शाहरुख के फिल्म छोड़ने पर इस वक्त हर कोई शौक्ड है। हर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि आखिर शाहरुख ने ये फिल्म छोड़ दी है। 

शाहरुख से पहले ये फिल्म आमिर खान को ऑफर की गई थी। लेकिन आमिर ने भी फिल्म को छोड़ दिया। जिसके बाद ये फिल्म आमिर ने अपने दोस्त शाहरुख को दे दी। शाहरुख फिल्म में काम करने के लिए बेहद उत्साहित थे। लेकिन अब वो फिल्म से हट गए है। इसकी एक वजह जीरो फिल्म भी हो सकती है। क्योकि जीरो फिल्म में भी स्पेस की कहानी दिखाई गई थी। दर्शकों की शिकायत भी फिल्म के इसी हिस्से से ही थी। कईयों ने इसे बोरिंग भी बताया था। तो हो सकता है कि शाहरुख ने इसी वजह से कहीं ना कहीं ये फिल्म शाहरुख ने छोड़ी है। हालांकि इस वक्त शाहरुख की डॉन 3 के चर्चे है। फिल्म से शाहरुख को काफी उम्मीदें भी है। माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म पर काम शुरू होगा औऱ किंग खान का जादू फिर से दर्शकों के दिलों पर छाएगा।