शाहरुख ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म, अब ये एक्टर लेने जा रहा है फिल्म में एंट्री !

5 months ago

 बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्मों पर खास ध्यान दे रहे है। शाहरुख बीते दिनों ही फिल्म सारे जहां से अच्छा में नजर आने वाले थे। लेकिन हाल ही में खबर आई कि शाहरुख ने फिल्म छोड़ दी। एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म को छोड़ने के बाद अब इस फिल्म के लिए कई एक्टर्स के नाम सामने आ रहे है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए विक्की कौशल का नाम सामने आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में विक्की कौशल दिख सकते है। 

हाल ही में फिल्म उरी के जरिए दर्शकों के दिलों में छाने वाले विक्की सबके फेवरेट बने हुए हैं। ऐसे में हर कोई विक्की को अपनी फिल्म में लेना चाह रहा है। इसीलिए अब इस फिल्म के लिए विक्की का नाम सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में लीड रोल के लिए विकी कौशल से संपर्क किया जा रहा है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि मेकर्स को पूरा भरोसा है कि विकी कौशल, राकेश शर्मा के किरदार के साथ पूरा न्याय करेंगे।

 माना जा रहा है कि, शाहरुख ने सारे जहां से अच्छा को छोड़ फिल्म डॉन 3 साइन कर ली। इसके अलावा ये भी खबर आई थी कि, फिल्म सारे जहां से अच्छा के प्रोड्यूसर रॉनी स्कूवाला इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर से बात कर रहे हैं। हालांकि अब फिल्म के लिए विक्की कौशल का नाम आया है। हालांकि अभी इस फिल्म के लिए किसी का नाम कंफर्म नहीं किया गया है। बीते दिनों ही शाहरुख की फिल्म जीरो रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई की थी। देखा जाए तो शाहरुख की पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छी कमाई नहीं की है। चाहे वो फिल्म जब हेरी मेट सेजल हो या फिर फिल्म रईस हो। अब देखते हैं कि क्या डॉन 3 से शाहरुख कमाल दिखाएंगे या नहीं।