जल्द ही पर्दे पर आग लगाएंगे किंग शाहरुख खान, साउथ की इस हिट फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर !

1 week ago


बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान पिछले साल ही फिल्म जीरो में नजर आए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। इस वक्त शाहरुख के पास कोई और प्रोजेक्ट नहीं है। हालांकि खबरें आ रही हैं कि वो इन दिनों कई स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं पर अभीतक उन्होंने कुछ फाइनल नहीं किया है। अब खबर आ रही है कि शाहरुख को हाल ही में एक फिल्म का ऑफर मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख को रिसेंटली एक तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक का ऑफर मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख जल्द ही थलपति विजय की फिल्म मर्सल के रीमेक में दिख सकते हैं। 

वहीं इस फिल्म को ऐटली डायरेक्ट कर सकते हैं। हाल ही में शाहरुख चैन्नई में हुए मैच के दौरान नजर आए थे। इस दौरान वो ऐटली के साथ देखे गए हैं। जिसके बाद से इन खबरों ने तेजी से तूल पकड़ लिया। बता दें कि, एटली ने 2017 में आई तमिल फिल्‍म 'मर्सल' का डायरेक्‍शन किया था जिसमें सुपरस्‍टार विजय नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 250 करोड़ का बिज़नेस किया था। अब इस फिल्म के हिंदी रीमेक की खबरें आ रही हैं। कुछ वक्त पहले किंग खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि वो वही किरदार करेंगे जैसे रोल में उन्हें फैंस देखना चाहते है।

 अगर मुझे मेरे फैंस सैक्सी अवतार में देखना पसंद करते है, तो मैं वेसे ही रोल करुंगा। अब किंग खान के इस बयान के बाद अब सभी की नज़रे उनकी नेक्स्ट फिल्म पर है। इसीलिए लग भी रहा है कि जल्द ही इस फिल्म के रीमेक में दिख सकते है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि शाहरुख जल्द ही मधुर भंडारकर की फिल्म में भी दिख सकते हैं। फिल्म का नाम इंसपेक्टर गालिब बताया जा रहा है। खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए मधुर भंडारकर ने शाहरुख खान को काफी अप्रोच किया है।

 मधुर भंडारकर ने हाल ही में शाहरुख के साथ एक मीटिंग की और उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई जिसके बाद उनको फिल्म की कहानी काफी पसंद आई। शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए अपनी हामी भर दी है। इस फिल्म में शाहरुख खान पुलिस की वर्दी में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म भारत में तेजी से बढ़ रहे रेत माफियाओं पर आधारित है। हालांकि अभी कंफर्मेशन आना बाकी है। वहीं शाहरुख की फिल्म डॉन 3 की भी चर्चाएं है। कहा जा रहा है कि डॉन के अगले पार्ट में शाहरुख के साथ रणवीर सिंह भी होंगे।