इस स्टार ने शाहरुख की 'जीरो' के लिए बदल दी अपनी फिल्म की रिलीज डेट, भावुक हुए किंग खान

1 week ago

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज कर चुके है। बीते दिनों ही शाहरुख ने अपने बर्थडे के मौके पर खास अपने फैंस को ये तोहफा दिया है। शाहरुख ने फिल्म जीरो का ट्रेलर अपने बर्थडे पर रिलीज किया है।  मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही। अब इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। शाहरुख की फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉंस मिला है। हाल ही में शाहरुख ने अपने एक दोस्त को शुक्रिया कहा है।


 क्योंकि उस दोस्त ने शाहरुख की फिल्म के चलते अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल ली है। ये स्टार कोई औऱ नहीं बल्कि रितेश देशमुख है। दरअसल रितेश देशमुख जल्द ही अपनी मराठी फिल्म मौली को लेकर आ रहे हैं। रितेश ने फिल्म जीरो के लिए अपनी फिल्म मौली की रिलीज डेट को बदल लिया। ऐसा उन्होंने इसलिए किया ताकि मराठी दर्शक भी फिल्म को देख सकें। साथ ही उनकी फिल्म अकेले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो सके।

 रितेश का ये अंदाज़ देख शाहरुख ने एक ट्वीट कर उनका शुक्रिया कहा है। शाहरुख ने लिखा कि, जब छोटा भाई बड़ा हो जाता है। आपने मुझे जो प्यार और सम्मान दिया है उसके लिए शुक्रिया और जिस तरह की दरियादिली आपने दिखाई है, उसके लिए मैं क्या ही कहूं। मुझे ऐसा दोस्त पाकर बहुत खुशी है, जो अपनी जरूरतों को मेरे आत्म सम्मान से ऊपर रखता है। शाहरुख रितेश का अंदाज़ देख बेहद खुश हुए हैं। इसीलिए उन्होंने ये ट्वीट किया। बता दें कि जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।