बउआ सिंह बनकर शाहरुख ने मचाया धमाल, 'जीरो' के ट्रेलर ने बनाया ये रिकॉर्ड, जानिए ?

2 months ago

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज कर चुके है। कल शाहरुख ने अपने बर्थडे के मौके पर खास अपने फैंस को ये तोहफा दिया है। शाहरुख ने फिल्म जीरो का ट्रेलर अपने बर्थडे पर रिलीज किया है।  मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही। अब इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। दरअसल हाल ही में रिलीज हुए इस ट्रेलर ने यू-ट्यूब पर धमाल मचाया है। दरअसल ट्रेलर को यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉंस मिला है। 

दर्शक ट्रेलर को भर भरकर प्यार दे रहे है। ट्रेलर को महज 24 घंटों में ही लाखों नहीं बल्कि करोड़ों बार देखा गया है। ट्रेलर कल से ही लगातार यू ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इसी के चलते इस ट्रेलर ने रिकॉर्ड बना दिया है। जी हां, जीरो ऐसी पहली हिंदी फिल्म है जिसका ट्रेलर 54 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है। दरअसल इस ट्रेलर को अबतक यूट्यूब पर 4 करोड़ 42 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। ये आंकड़ा महज 24 घंटों के अदर का है। वहीं इसके अलावा इस ट्रेलर को फेसबुक पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं तो वहीं ट्विटर पर भी ट्रेलर वर्ल्ड ट्रेंडिग में शुमार रहा। 

अगर टोटल कर दिया जाए तो ट्रेलर को अबतक कुल 54 मिलियन से ज्य़ादा बार देखा गया है। जो कि किसी सोशल प्लेटफॉर्म सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है। औऱ यही रिकॉर्ड शाहरुख की जीरो के नाम है। ट्रेलर को लोग जबरदस्त प्यार दे रहे है। इस फिल्म में शाहरुख बऊआ सिंह के रोल में दिख रहे हैं। तो वहीं अनुष्का फिल्म के ट्रेलर में विकलांग बनी दिख रही है। जिनसे शाहरुख प्यार करते है। वहीं फिल्म के ट्रेलर में कटरीना ने ग्लैमर का तड़़का लगाया है।

 ट्रेलर में कटरीना की एंट्री वाकई ग्लैमर का डोज दे रही है। कटरीना फिल्म में एक एक्ट्रेस का ही रोल प्ले कर रही है। फिल्म में सबसे बड़ा सरप्राइज़ कैटरीना है जिनके प्यार में बऊआ है। कटरीना इतनी खूबसूरत, इतनी ग्लैमरस पहले कभी नहीं लगी। कैट का किरदार थोड़ा सा ग्रे शेड लिए हुए है यानि खूबसूरती के साथ तेवर भी है।फिल्म को आनंद एल राय ने खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Image Source- Google/ Twitter