शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता के साथ बाइक सवारों ने बदसलूकी, मारपीट का मामला हुआ दर्ज !

4 months ago

बॉलीवुड से अब एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल खबर आई है कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के साथ बदसलूकी हुई है। कहा गया है कि शमिता के साथ कुछ बाइकसवारों ने बत्तमीजी की है। साथ ही उनके ड्राइवर के साथ भी मारपीट की है। ये पूरा मामला मुंबई से सटे ठाणे का है। दरअसल ठाणे के पास विवयाना मॉल के पास शमिता की कार से एक बाइक सवार की टक्कर हुई। बाइक पर तीन लोग सवार थे। रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार दोपहर ढेड़ बजे ये हादसा हुआ। बाइक पर सवार तीन लोगों ने अभिनेत्री के साथ ना सिर्फ बदसलूकी की बल्कि उनके ड्राइवर को भी थप्पड़ जड़ दिया। 

शुरूआत सबसे पहले यहां से हुई कि बाइक सवार ने शमिता शेट्टी की कार को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद जब ड्राइवर ने गाडी को पहुंचे नकुसान का जायजा लेने के लिए कार रोकी तो तीनों आरोपी शमिता शेट्टी के ड्राइवर सावंत के भिड़ गए। सांवत के मुताबिक उन तीनों ने उसे थप्पड़ भी मारा और धमकी भी दी। जिसके बाद ठाणे के रबोड़ी पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने शमिता के ड्राइवर के  बयान पर संज्ञान लेते हुए तीन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 323, 504, 506, 427 और  34  के तहत मामला दर्ज किया है। 

बताया जा रहा है कि, ड्राइवर दर्शन सावंत ने रबोड़ी पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। आरोपियों ने शमिता को गालियां भी दी है। खैर ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस के साथ ऐसा हुआ है। इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड अभिनेत्रियों को ऐसे हादसों का शिकार होना पड़ा है। बात शमिता की करें तो वो इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में दिख रही है। बॉलीवुड में वो फिल्म मोहब्बतें से आई थी। इसके बाद वो कई  फिल्मों में दिखी हैं।