दिव्यांका के बाद गर्लफ्रैंड पूजा से शरद मल्होत्रा ने इसलिए किया ब्रेकअप, वजह आई सामने !

1 years ago

इंड्स्ट्री में अक्सर दो कपल्स के बीच दरारें आ जाती है । अभी हाल ही में अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी मेहर से अलग हुए है । इसके अलावा टीवी के हार्टरोब कहे जाने वाले एक्टर शरद मल्होत्रा का उनकी गर्लफ्रैंड पूजा बिष्ठ से ब्रेकअप हो गया है । जी हां, शरद का गर्लफ्रैंड पूजा से ब्रेकअप हो चुका है । खबरों की माने तो शरद और पूजा के बीच कई महीनों से अनबन चल रही थी । दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह इनके टाइम को बताया जा रहा था । लेकिन इनके ब्रेकअप को लेकर एक नई खबर आ रही है । 

रिपोर्ट्स के मुताबिक गर्लफ्रैंड पूजा से ब्रेकअप शरद का इसलिए हुआ है क्योंकि वो किसी औऱ को भी डेट कर रहे है । जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू में पूजा ने इस बात का खुलासा किया है । पूजा ने बताया कि शरद 6 महीने पहले से काफी अलग बिहेव कर रहा था । मुझे लगा शायद काम की वजह से है ये सब, बाद में सब ठीक हो जाएगा । लेकिन कुछ वक्त बाद पता चला कि शरद किसी औऱ को भी डेट कर रहा है । वो किसी लड़की से मिल रहा है । 

इसीलिए वो मुझसे अलग होना चाह रहा था। इसके अलावा पूजा ने ये भी कहा कि उनकी मां और ज्योतिषी ने भी कहा था कि मुझे वो छोड़ दे । खैर अब इस सबसे लग रहा है कि शरद की लाइफ में शायद अब कोई और आ गया है । मतलब साफ है कि दिव्यांका के बाद पूजा भी शरद अलग हो चुके है । बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी से शरद का रिश्ता 9 सालों तक चला । 

लेकिन 2015 में दोनों अलग हो गए । दिव्यांका-शरद का रिश्ता सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर शुरू हुआ था । शरद से अलग होने के बाद दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी कर ली । शरद इन दिनों सीरियल कसम तेरे प्यार की में नजर आ रहे हैं ।