शादी करने के लिए रेडी हैं शरद मल्होत्रा, क्या दिल्ली की डिजाइनर से की सगाई ?

2 weeks ago

बीते साल ही टीवी के हार्टरोब कहे जाने वाले एक्टर शरद मल्होत्रा का उनकी गर्लफ्रैंड पूजा बिष्ठ से ब्रेकअप हो गया है। गर्लफ्रेंड पूजा के बाद अब एक बार फिर से शरद मल्होत्रा को प्यार हो गया है। शरद मल्होत्रा को लेकर खबरें आ रही हैं कि जल्द ही वो शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शरद दिल्ली की रहने वाली डिजाइनर रिप्ची भाटिया से शादी करने जा रहे हैं। रिप्ची दिल्ली की रहने वाली हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अप्रैल 2019 में ही शादी कर रहे हैं। अब लीजिए रिप्ची ने भी शरद की शादी का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया है। दरअसल हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है।

 इस तस्वीर में शरद मल्होत्रा का हाथ नजर आ रहा है। वहीं दूसरा हाथ रिप्ची का दिख रहा है। जिसमें रिंग नजर आ रही है। ऐसे में साफ पता चल रहा है कि दोनों की सगाई कर चुके है। साथ ही अपने रिश्ते को भी आगे ले जाना चाहते हैं। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि, शरद की मां लगातार उनसे शादी करने को कह रही हैं। पूजा बिष्ट से ब्रेक-अप के बाद शरद मल्होत्रा किसी के साथ रिलेशन में जाने के मूड में नहीं थे। हालांकि अब वो मां की बात मान गए हैं और शादी के लिए रेडी हैं। बीते साल जब शरद मल्होत्रा एक फैमिली फंक्शन में गए तब उनकी मुलाकात रिप्ची के साथ हुई, जो उन्हें पहली नजर में ही पसंद आ गईं।

 शरद की मां के लिए भी रिप्ची को पसंद आई थीं। शरद-रिप्ची एक दूसरे को पसंद करते हैं। माना जा रहा है कि ये अरेंज कम लव मैरिज होगी। बताया गया है कि, शरद और रिप्ची की शादी अप्रैल 2019 में मुंबई में होगी। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। दोनों परिवार साधारण शादी करने की ही सोच रहे हैं। शादी की खास बात यह होगी कि रिप्ची अपने कपड़े खुद ही डिजाइन करेंगी। ऐसे में साफ है कि टीवी की दुनिया का ये एक्टर भी शादी करने जा रहा है। बता दें कि शरद मल्होत्रा का साल 2015 में दिव्यांक त्रिपाठी से ब्रेकअप हो चुका है। दोनों सालों तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहे। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। अब शरद रिप्ची से शादी कर रहे हैं।