ऑफिशियल हुआ शरद मल्होत्रा का रिश्ता, दिल्ली की रिप्ची भाटिया से करने जा रहे हैं शादी

4 months ago

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा इन दिनों अपनी लव लाइफ के चलते खूब सुर्खियां बना रहे हैं। बीते साल ही शरद मल्होत्रा का उनकी गर्लफ्रैंड पूजा बिष्ठ से ब्रेकअप हो गया है। गर्लफ्रेंड पूजा के बाद अब एक बार फिर से शरद मल्होत्रा को प्यार हो गया है। दरअसल शरद दिल्ली की रहने वाली डिजाइनर रिप्ची भाटिया से शादी करने जा रहे हैं। दोनों को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी। दोनों की शादी अरेंज मैरिज बताई जा रही है। हालांकि दोनों में प्यार हो गया है। इसी के बाद शादी की बात आई है। अब शरद ने खुद अपना रिश्ता ऑफिशियल किया है। हाल ही में शरद ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है। पिक्चर में शरद और रिप्ची नजर आ रहे है। येलो कलर के आउटफिट में दोनों बड़े प्यारे दिख रहे है। साथ ही शरद ने रिप्ची का हाथ पकड़ा हुआ है।

 दोनों ही गणपति बप्पा के सामने खड़े दिख रहे हैं। खास बात ये है कि इस पिक्चर में रिप्ची की अंगूठी भी दिख रही है। इससे जाहिर हो रहा है कि दोनों सगाई भी कर चुके है। पिक्चर को शेयर करते हुए शरद ने लिखा किवो कहते हैं कि आप लकी है। मैं कहता हूंकि हां मैं लकी हूं। रिप्ची भाटिया। वैसे बता दें कि अभी रिसेंटली रिप्ची ने एक पिक्चर शेयर की थी। इस तस्वीर में शरद मल्होत्रा का हाथ नजर आ रहा है। वहीं दूसरा हाथ रिप्ची का दिख रहा है। जिसमें रिंग नजर आ रही है। 

कहा जा रहा है कि दोनों अप्रैल में शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है किशरद की मां लगातार उनसे शादी करने को कह रही हैं। पूजा बिष्ट से ब्रेक-अप के बाद शरद मल्होत्रा किसी के साथ रिलेशन में जाने के मूड में नहीं थे। हालांकि अब वो मां की बात मान गए हैं और शादी के लिए रेडी हैं। बीते साल जब शरद मल्होत्रा एक फैमिली फंक्शन में गए तब उनकी मुलाकात रिप्ची के साथ हुईजो उन्हें पहली नजर में ही पसंद आ गईं। शरद की मां के लिए भी रिप्ची को पसंद आई थीं। शरद-रिप्ची एक दूसरे को पसंद करते हैं। माना जा रहा है कि ये अरेंज कम लव मैरिज होगी। बताया गया है किशरद और रिप्ची की शादी अप्रैल 2019 में मुंबई में होगी। 

शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। दोनों परिवार साधारण शादी करने की ही सोच रहे हैं। शादी की खास बात यह होगी कि रिप्ची अपने कपड़े खुद ही डिजाइन करेंगी। ऐसे में साफ है कि टीवी की दुनिया का ये एक्टर भी शादी करने जा रहा है। बता दें कि शरद मल्होत्रा का साल 2015 में दिव्यांक त्रिपाठी से ब्रेकअप हो चुका है। दोनों सालों तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहे। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। अब शरद रिप्ची से शादी कर रहे हैं।