पिछले 9 सालों से अपने घर गणपति ला रहे हैं शरद मल्होत्रा, इस बार भी किया बप्पा का स्वागत, देखिए तस्वीरें

4 months ago

गणेश चतुर्थी आज है और आज के दिन हर तरफ सिर्फ और सिर्फ भगवान गणेश का ही स्वागत किया जा रहा है। पूरे देश में गणपति बप्पा का स्वागत हो रहा है। आज हर तरफ सिर्फ भगवान गणेश का ही नाम गूंज रहा है। कई सितारों के घर गणपति पधारे हैं। स्टार्स के घर गणपति पधार रहे हैं। टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने घर गणपति बुलाए हैं।

 बॉलीवुड और टीवी में तो मानो जैसे सिर्फ बप्पा की ही धूम है। ऐसे में बप्पा के वेलकम के लिए स्टार्स ने खूब साज सज्जा की है। हाल ही में टीवी के जाने माने एक्टर शरद मल्होत्रा अपने घर पर गणपति लाए हैं। शरद हर साल अपने घर पर बप्पा का स्वागत करते है। 

इस बार भी उन्होंने बप्पा का स्वागत किया है। शरद मल्‍होत्रा पिछले 7 सालों से गणपति को अपने घर ला रहे हैं। वे परिवार और दोस्तों की मदद से बप्‍पा की सजावट करते हैं। शरद खुद अपने बप्पा का ख्याल रखते हैं औऱ उनकी पूजा करते हैं। 

गणेश उत्सव आने के पहले ही शरद सारी तैयारियां कर लेते हैं। शरद के घर में गणपति के आने से बहुत अलग ही माहौल होता है। हाल ही खुद शरद ने कहा कि, जब वो भगवान गणेश को लाते हैं तो उन्हें एक अलग ही खुशी हैं। 

साल में एक ही बार बप्पा आते हैं। ऐसे में इतना जश्न तो बनता ही है। शरद ने बताया कि वो पिछले 13 सालों से मुंबई में रह रहे हैं। वो तभी से बप्पा के उत्सव में जाते हैं। 

लेकिन 9 सालों से उन्होने बप्पा का स्वागत किया है। अब ये 10वां साल है जब वो अपने घर पर बप्पा लाए हैं। हाल ही में शरद ने सोशल मीडिया पर अपने बप्पा की तस्वीर शेयर कर सभी को शुभकामनाएं दी है। 

शरद अपनी पूरी फैमिली के साथ बप्पा का स्वागत करती है। शरद ने हाल ही में सीरियल मुस्कान में काम करना शुरू किया है। 

बीते दिनों ही वो सीरियल कसम तेरे प्यार की में नजर आए थे।