दिल्ली की रिप्ची भाटिया संग इस दिन शादी करेंगे शरद मल्होत्रा, पढ़िए शादी की पूरी डिटेल्स

1 week ago

बीते साल ही टीवी के हार्टरोब कहे जाने वाले एक्टर शरद मल्होत्रा का उनकी गर्लफ्रैंड पूजा बिष्ठ से ब्रेकअप हो गया है। गर्लफ्रेंड पूजा के बाद अब एक बार फिर से शरद मल्होत्रा को प्यार हो गया है। शरद जल्द ही दिल्ली की रहने वाली डिजाइनर से शादी करने जा रहे हैं। शरद दिल्ली की रहने वाली डिजाइनर रिप्ची भाटिया से शादी करने जा रहे हैं। दोनों को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी। दोनों की शादी अरेंज मैरिज बताई जा रही है। हालांकि दोनों में प्यार हो गया है। 

इसी के बाद शादी की बात आई है। बीते दिनों ही शरद रिप्ची के साथ अपनी इंगेजमेंट कर चुके हैं और अपना रिलेशन भी ऑफिशियल कर चुके है। अब लीजिए शरद की शादी को लेकर एक नई खबर सामने आई है। दरअसल शरद की शादी की डेट फाइनल हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक कपल 20 अप्रैल को शादी करेगा। शादी में चार दिनों तक सेलिब्रेशन चलने वाला है। दोनों की शादी मुबई के JW Marriot जुहू में होने वाली है। शादी की रस्में और जश्न 18 अप्रैल से ही शुरू हो जाएंगे। जिसमें हल्दी, मेंहदी औऱ संगीत की सेरेमनी शुमार है। इसके बाद 20 अप्रैल को इनकी शादी होगी। पहले दोनों गुरूद्वारा में शादी करेंगे। 


इसके बाद दोनों शाम को फेरे लेकर ब्याह रचाएंगे। अपनी शादी को लेकर शरद ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन ये स्पष्ट है। पिछले 12 वर्षों में, मैंने स्क्रीन पर सात या आठ बार शादी की है, लेकिन यह वास्तविक होने जा रहा है। इसलिए, मैं कहूंगा, मैं अब और अधिक उत्साहित हूं (हंसते हुए)। )। मेरे माता-पिता भी बहुत खुश हैं। मैं और क्या मांग सकता हूं? मेरी मां और बहन ने पहले से ही कामों की लिस्ट को बनाना शुरू कर दिया है। अब रिप्सी एक सिखनी है, इसलिए हमारी शादी में ढोलवाले भी बजेंगे। साफ है कि शरद शादी के लिए भी काफी एक्साइटेड है। इस शादी में टीवी जगत की कई हस्तियां भी शिरकत करेंगी।