single-post

शरद मल्होत्रा की शादी का कार्ड आया सामने, 20 अप्रैल को दिल्ली की डिजाइनर से करेंगे वेडिंग

April 11, 2019, 3:23 p.m.

अब जल्द ही टीवी की दुनिया का ऐसा हीरो है, जो शादी करने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं टीवी के हैंडसम हंक कहे जाने वाले शरद मल्होत्रा की। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, शरद मल्होत्रा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शरद दिल्ली की रहने वाली डिजाइनर रिप्की भाटिया से शादी करने जा रहे हैं। दोनों को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी। दोनों की शादी अरेंज मैरिज बताई जा रही है। हालांकि दोनों में प्यार हो गया है। दोनों की शादी का कार्ड अब सामने आया है। सोशल मीडिया पर इनकी शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। शादी के कार्ड की थीम फ्लोरल है जोकि पेस्टल ग्रीन रंग की हैं। 

खास बात ये है कि शादी के कार्ड पर दोनों का नाम का पहला अक्षर इंग्लिश में लिखा हुआ है। दोनों के नामों का पहला अक्षर मिलाकर एक शब्द बनाया गया है। वहीं शादी के कार्ड में सारी जानकारियां दी गई हैं। जिसमें शादी के सभी फंक्शन्स के बारे में भी लिखा गया है। बता दें कि, ये कपल 20 अप्रैल को शादी करेगा।

 शादी में चार दिनों तक सेलिब्रेशन चलने वाला है। दोनों की शादी मुबई के JW Marriot जुहू में होने वाली है। शादी की रस्में और जश्न 18 अप्रैल से ही शुरू हो जाएंगे। जिसमें हल्दी, मेंहदी औऱ संगीत की सेरेमनी शुमार है। इसके बाद 20 अप्रैल को इनकी शादी होगी। पहले दोनों गुरूद्वारा में शादी करेंगे। इसके बाद दोनों शाम को फेरे लेकर ब्याह रचाएंगे। बीते दिनों ही अपनी शादी को लेकर शरद ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन ये स्पष्ट है।

 पिछले 12 वर्षों में, मैंने स्क्रीन पर सात या आठ बार शादी की है, लेकिन यह वास्तविक होने जा रहा है। इसलिए, मैं कहूंगा, मैं अब और अधिक उत्साहित हूं (हंसते हुए)। मेरे माता-पिता भी बहुत खुश हैं। मैं और क्या मांग सकता हूं। मेरी मां और बहन ने पहले से ही कामों की लिस्ट को बनाना शुरू कर दिया है। अब रिप्की एक सिखनी है, इसलिए हमारी शादी में ढोलवाले भी बजेंगे। साफ है कि शरद शादी के लिए भी काफी एक्साइटेड है। इस शादी में टीवी जगत की कई हस्तियां भी शिरकत करेंगी।