शादी करने जा रहे हैं टीवी के हैंडसम हंक शरद मल्होत्रा, जानिए किसके साथ लेंगे सात फेरे ?

3 weeks ago

कहते हैं कि प्यार का रिश्ता कब खत्म हो जाए पता भी नहीं चलता है । मायानगरी में अक्सर दो स्टार्स के बीच प्यार के किस्से सुनने को मिलते रहते है। बीते साल ही टीवी के हार्टरोब कहे जाने वाले एक्टर शरद मल्होत्रा का उनकी गर्लफ्रैंड पूजा बिष्ठ से ब्रेकअप हो गया है। खबरों की माने तो शरद और पूजा के बीच कई महीनों से अनबन चल रही थी। दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह किसी तीसरे को बताया जा रहा था। अब खबर आ रही है कि शरद मल्होत्रा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शरद डिजाइनर रिप्ची भाटिया से शादी करने जा रहे हैं। रिप्ची दिल्ली की रहने वाली हैं। 

बताया जा रहा है कि दोनों अप्रैल 2019 में ही शादी कर रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, शरद की मां लगातार उनसे शादी करने को कह रही हैं। पूजा बिष्ट से ब्रेक-अप के बाद शरद मल्होत्रा किसी के साथ रिलेशन में जाने के मूड में नहीं थे। हालांकि अब वो मां की बात मान गए हैं और शादी के लिए रेडी हैं। बीते साल जब शरद मल्होत्रा एक फैमिली फंक्शन में गए तब उनकी मुलाकात रिप्ची के साथ हुई, जो उन्हें पहली नजर में ही पसंद आ गईं। शरद की मां के लिए भी रिप्ची को पसंद आई थीं। शरद-रिप्ची एक दूसरे को पसंद करते हैं। माना जा रहा है कि ये अरेंज कम लव मैरिज होगी। 

बताया गया है कि, शरद और रिप्ची की शादी अप्रैल 2019 में मुंबई में होगी। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। दोनों परिवार साधारण शादी करने की ही सोच रहे हैं। शादी की खास बात यह होगी कि रिप्ची अपने कपड़े खुद ही डिजाइन करेंगी। ऐसे में साफ है कि टीवी की दुनिया का ये एक्टर भी शादी करने जा रहा है। 

बता दें कि शरद मल्होत्रा का साल 2015 में दिव्यांक त्रिपाठी से ब्रेकअप हो चुका है। दोनों सालों तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहे। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। अब शरद रिप्ची से शादी कर रहे हैं।