single-post

नन्हे तैमूर और दादी शर्मिला टैगोर के बीच है ये खास कनेक्शन, जानिए क्या ?

Dec. 8, 2018, 12:43 p.m.

बॉलीवुड की मशहरू अभिनेत्री शर्मिला टैगौर आज अपना जन्मदिन मना रही है। लेजेंड्री एक्ट्रेस आज 74 साल की हो चुकी है। शर्मिला टैगोर ने 60 और 70 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी है। खैर आज शर्मिला का बर्थडे है तो वहीं ठीक 12 दिन बाद यानि 20 दिसंबर को शर्मिला टैगोर के लाड़ले पोते तैमूर अली खान का बर्थडे है। 20 दिसंबर को नन्हे तैमूर भी दो साल के हो जाएंगे। दादी-पोते की जोड़ी इतनी कमाल है कि दोनों ही दिसंबर बोर्न है। 

इतना ही नहीं दादी के फेवरेट भी नन्हे तैमूर हैं। बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चों में से एक है करीना कपूर और सैफ अली खान का लाड़ला बेटा तैमूर। तैमूर अली खान का दीवाना कौन नहीं है । तैमूर को लेकर हर रोज कोई न कोई खबर आ ही जाती है । वहीं फैंस भी तैमूर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं । वैसे भी बॉलीवुड में अगर सबसे क्यूट स्टारकिड्स की बात होती है तो सबसे पहले हमें सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले बेटे तैमूर का नाम ही याद आता है। 

ऐसे में दादी शर्मिला भी अक्सर मीडिया से अनुरोध करती रहती हैं कि तैमूर को थोड़ा सा कम मीडिया में रखा जाए। अपने पोते तैमूर को शर्मिला जी भी बेहद प्यार करती है। बीते साल ही तैमूर का पहला जन्मदिन था। तो ऐसे में शर्मिला चाहती थी कि पोते का जन्मदिन क्यों ना उनके पुश्तैनी घर में मनाया जाए। खुद सैफ करीना भी यही चाहते थे। 

धूमधाम से पटौदी में नन्हे तैमूर का पहला जन्मदिन मनाया गया। दिसंबर में दादी-पोते का जन्मदिन बेहद ही खास है। हाल ही में सैफ-करीना ने तैमूर के दो साल के होने पर पहले ही प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया है। 20 दिसंबर को तैमूर 2 साल के होने वाले है और आज तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर का बर्थडे है।