single-post

पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा को मिली करारी हार, बोले 'कुछ तो गड़बड़ी हुई है' !

May 24, 2019, noon

कल के दिन का पूरे देश को पिछले काफी वक्त से खास तरीके से इंतजार था। कल ही लोकसभा 2019 के चुनावों का नतीजा सामने आया है। कल पूरे देश को एक बार फिर अगले 5 सालों के लिए पीएम मोदी की सरकार मिली है। वहीं नतीजा सामने आने के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान है, क्योंकि देश में एक बार फिर से पीएम मोदी की सरकार आई है। बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की शानदार जीत कल हुई है। वहीं पूरे देश में इसका जश्न भी मनाया गया है। एक्टर से पॉलिटिशियन बने शत्रुघ्न सिन्हा को कल हार का सामना करना पड़ा है। दरअसल बिहार की पटना साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार थे शुत्रुघ्न सिन्हा। 

इसी सीट से उन्हें करारी हार मिली है। वहीं दूसरी ओर इसी सीट पर भारी बहुमतों से जीत बीजेपी के रविशंकर प्रसाद को मिली है। इसी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एनआई से बात करते हुए कहा कि, इसमें जरूर कुछ तो खेल बड़े पैमाने पर हुआ है। खासतौर पर उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश जैसे राज्यों में, बड़े पैमाने पर खेल हुआ है। लेकिन इन सब बातों के लिए यह सही वक्त नहीं है। हालांकि भले ही अपनी बातों में उन्होंने गड़बड़ी की बात कही हो लेकिन लगे हाथ ही उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह को भी जीत की बधाई दे दी। 

साथ ही उन्होंने अमित शाह को 'बेहतरीन रणनीतिकार' भी बताया। उन्होंने कहा कि, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई देता हूं, जो कि एक बेहतरीन रणनीतिकार हैं। मैं अपने फैमिली फ्रेंड रवि शंकर प्रसाद को भी बधाई देता हूं और उम्मीद करता हूं कि पटना अब स्मार्ट सिटी बनेगी। जानकारी के लिए बता दें कि देशभर में पीएम मोदी को भारी बहुमतों से जीत मिली है। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा पहले बीजेपी में हुआ करते थे जो कि बाद में कांग्रेस में शामिल हो गए।