single-post

बॉयफ्रैंड फरहान अख्तर के बचाव में आईं शिबानी दांडेकर, साजिद खान से जुड़ा है मामला, जानिए ?

Oct. 14, 2018, 5:04 p.m.

बॉलीवुड में #MeToo की तो जैसे सुनामी आ गई है। एक एक करके स्टार्स के नाम रिवील हो रहे हैं। बीते दिनों ही इसमें साजिद खान का भी नाम आया है। साजिद पर कई एक्ट्रेसेस और एक पत्रकार ने आरोप लगाए हैं। बीते दिनों फरहान अख्तर ने एक्ट्रेस अमृता पुरी द्वारा साजिद खान पर लगाए आरोपों पर सपोर्ट किया था। जिसके बाद अमृता पुरी ने भी बात कही थी। अब इसके बाद फरहान की रूमर्ड गर्लफ्रैंड ने उनका बचान किया है। दरअसल हाल ही में शिबानी दांडेकर ने एक ट्वीट कर फरहान का बचाव किया है। शिबानी ने ट्वीट कर लिखा है कि, दुर्व्यवहार के लिए जिम्मेदार अपराधी को पकड़ने के बजाय क्या हम वास्तव में परिवार के सदस्यों को दोष दे रहे हैं और शर्मिंदा हैं कि उन्हें नहीं पता है। सच में।

 शिबानी के ट्वीट में साफ पता चल रहा है कि वो फरहान का अमृता पुरी वाले कमेंट पर बचाव कर रही है। बीते दिनों अमृता पुरी ने कहा था कि साजिद की करतूतों के बारे में इंड्स्ट्री और उनके दोस्तों को नहीं पता था। उन्हें इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। 

इसी पर फरहान ने अमृता पुरी के ट्वीट को लेकर कहा था कि, मैं आपके साथ जो हुआ उससे आहत हूं। मैं या मेरे परिवार को साजिद के व्यवहार के बारे में पता था, अभी तक उसने कुछ नहीं किया। आपका गुस्सा उचित है। आपकी साजिश सिद्धांत नहीं है। इसी के बाद शिबानी ने फरहान का बचाव करते हुए ये ट्वीट किया है। बता दें कि साजिद पर हाल ही में एक्ट्रेस सिमरन सूरी ने भी आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ अपने घर पर ही बत्तमीजी की थी और कपड़े उतारने की बात कही थी। फिलहाल देखते हैं कि साजिद के मामले में क्या होता है।