हिना के सपोर्ट में आईं शिल्पा शिंदे, क्या होने वाली है दोनों हसीनाओं की दोस्ती !

8 months ago

बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा चर्चा हिना खान और शिल्पा शिंदे की रही। वहीं हिना और शिल्पा की जंग भी यादगार रही । घर से बाहर आने के बाद शिल्पा सबसे मिली सिवाय हिना खान के । वहीं जब हिना से पूछा गया कि क्या वो उनसे मिलेंगी तो हिना ने कहा था कि हां वो उनसे जरूर मिलेंगी । लेकिन दोनों की दोस्ती तो छोड़िए अबतक बातचीत भी नहीं हुई है । लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीड़िया पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे लग रहा है कि दोनों के बीच अब लडाई खत्म सी हो गई है औऱ शिल्पा भी हिना से दोस्ती करने के मूड में आ गईं है ।

 हिना तो पहले से ही दोस्ती करना चाहती थी लेकिन शिल्पा शायद इसके लिए राजी नहीं थी । दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाने की कोशिश की गई है कि विजेता के रुप में जब शिल्पा के नाम की घोषणा हुई थी तो हिना के फैंस ने किस तरह का रिएक्शन दिया था।

 इस वीडियो को देखने के बाद शिल्पा ने ट्विटर पर लिखा कि, जिंदगी काफी छोटी है। नकारात्मकता से ज्यादा फन देखो। मैं हिना को वाकई में पसंद करती हूं। और अब बिग बॉस खत्म हो चुका है तो अब लड़ने का कोई प्वॉइंट नहीं है। हिना काफी अच्छा काम कर रही है तो मेरी सभी से गुजारिश है कि एक दूसरे से नफरत करने से अच्छा है कि अपने आइडल को प्यार करें। सभी का बहुत सारा प्यार। अब ऐसे में शिल्पा ने हिना सपोर्ट करके साबित कर दिया कि वो अब सारे गिले शिकवे भुलाकर एक दूसरे की दोस्त बनना चाहती हैं ।