single-post

शिल्पा शेट्टी ने पार्टी में तोड़ी प्लेट्स, लोगों ने ट्रोल कर कहा 'चीप हरकत'

Sept. 18, 2019, 9:14 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों फैमिली के साथ दुंबई में छुट्टियां मना रही हैं। इस ट्रीप की हर फोटो एक्ट्रेस सोशलस मीडिया पर शेयर कर रही है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। दरअसल, शिल्पा ने फ्रेंड्स संग पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सभी मिलकर प्लेट तोड़ते दिख रहे हैं। वहीं कुछ लोग प्लेट्स के ऊपर डांस कर रहे हैं।

शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- धोने से बचने के लिए प्लेट्स तोड़े पार्टी में खूब एन्जॉय किया। खूब सारा खाना, एनर्जी, कंपनी और हंसी। एक परफेक्ट नाइट. प्लेटों को चकनाचूर करते हुए नेगेटिविटी को दूर करना एक ग्रेट कॉन्सेप्ट है। बस फिर क्या था शिल्पा का ये वीडियो लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने जमकर खरी-खोटी सुना डाली। 

एक यूजर ने लिखा- ये पूरी तरह से बर्बादी है। साथ ही मेकर्स की डिसरिस्पेक्ट है। शर्म आनी चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- पैसा बहुत है ना। आप लोगों के लिए प्लेट्स को तोड़ना बहुत आसान है। उन लोगों से पूछिए जो ये खरीद नहीं सकते एक यूजर ने लिखा- आप लोगों को अंदाजा नहीं है कि आप कितना नुकसान कर रहे हैं। कुछ अच्छा करिए. दिन में योगा पोस्ट करते हो और रात में पार्टीज में ये सब। बहुत चीप है। शर्मसार करने वाला।

हाल ही में शिल्पा ने अपना एक योगासन करते हुए वीडियो शेयर किया था जिसे देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं। शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- 'मैंने 42 साल की उम्र में योग करना शुरू किया। हालांकि कभी नहीं करने से अच्छा है कि देरी से किया। मैं हमेशा से वृश्चिकासन करना चाहती थी। 

मेरा हमेशा ऐसा विश्वास है कि कुछ भी नया सीखने की कोई उम्र नहीं होती।' बता दें कि शिल्पा शेट्टी कई सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म होगी- 'निकम्मा'।  फिल्म मे शिल्पा को ध्यान में रखते हुए ही एक खास रोल लिखा गया है। साथ ही फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया की भी मुख्य भूमिका है।