single-post

फैमिली संग मुंबई के इस्कॉन मंदिर में पूजा करने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

April 15, 2019, 8:43 p.m.

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिट स्टाइलिश एक्ट्रेस की बात होती है तो इसमें शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे पहले आता है। शिल्पा शेट्टी इन दिनो भले ही फिल्मों में ना नजर आती हो। लेकिन वो लाइमलाइट में खूब रहती है। शिल्पा अक्सर अपनी फिटनेस और रियलिटी शोज को लेकर चर्चों में रहती है। 

बेटे वियान के जन्म के बाद शिल्पा ने फिल्मों में काम करना जैसे बंद सा कर दिया है। लेकिन इन दिनों वो अपने बेटे और फैमिली का ध्यान भी खूब ध्यान रख रही है। साथ ही वो रियलिटी शोज भी कर रही हैं। शिल्पा को जब भी वक्त मिलता है तो वो फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करती हैं. 

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने फैमिली के साथ मुंबई के इस्कॉन टेंपल में जाकर पूजा की है। दरअसल  राम नवमी के दिन शिल्पा फैमिली संग इस्कॉन मंदिर गईं थी। जहां शिल्पा ने पूरी फैमिली के साथ पूजा अर्चना की। 

भगवान के दर्शन के लिए शिल्पा अपने बेटे वियान, मां सुनंदा शेट्टी औऱ बहन शमिता शेट्टी के साथ गईं है। शिल्पा ने यहां बड़ी भक्ति भाव से भगवान की पूजा और अर्चना की। 

भगवान कृष्ण की शिल्पा पूजा करती हुई नजर आईं। इस दौरान शिल्पा अपनी पूरी फैमिली के साथ ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। शिल्पा ने इस दौरान बनारसी कलरफुल साड़ी पहनी थी। 

तो वहीं बहन शमिता शेट्टी ने येलो कलर सूट पहना हुआ था। इसके अलावा उनकी मां रेड सूट में नजर आईं तो वहीं नन्हे वियान धोती औऱ पर्पल कुर्ते में नजर आए। 

शिल्पा ने इस दौरान की तस्वीरें सोशल मी़डिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि वो कैसे पूजा अर्चना करती दिख रही है। शिल्पा वैसे भी भगवान पर खूब आस्था रखती है। 

हीं शिल्पा जितनी धुमधाम से गणपति पूजा करती है तो वहीं उतनी ही धूमधाम से वो जनमाष्टमी भी मनाती हैं। शिल्पा ने राज कुंद्रा से 2009 में शादी की थी। इन दिनों वो रिटलिटी शो सुपर डांसर में नजर आ रही हैं।