राज कुंद्रा ने शिल्पा को मैरिज एनिवर्सिरी पर गिफ्ट की इतनी मंहगी कार, अबतक दे चुके करोड़ों के तोहफे, जानिए ?

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनो भले ही फिल्मों में ना नजर आती हो। लेकिन वो लाइमलाइट में खूब रहती है। शिल्पा अक्सर अपनी फिटनेस और रियलिटी शोज को लेकर चर्चों में रहती है। बेटे वियान के जन्म के बाद शिल्पा ने फिल्मों में काम करना जैसे बंद सा कर दिया है। लेकिन इन दिनों वो अपने बेटे और फैमिली का ध्यान भी खूब ध्यान रख रही है। शिल्पा आज अपनी एनिवर्सिरी सेलिब्रिटी कर रही है। शिल्पा की शादी को 9 साल बीत चुके हैं। साल 2009 में शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी की थी। राज पैशे से एक बिजनेसमैन हैं। 

फैंस के दिलों पर राज करने वाली शिल्पा ने जब शादी रचाई तो करोड़ों दिल टूटे, उन्हें मन ही मन चाहने वाले नौजवानों को झटका लगा । फिल्मी पर्दे पर तो अपनी खूबसूरती का शिल्पा ने खूब जलवा बिखेरा  लेकिन जब असल जिंदगी में वो दुल्हन बनी तो ऐसा लगा मानों चांद जमीन पर उतर आया हो। 

राज कुंद्रा शिल्पा से बेहद प्यार करते है। अपने प्यार का इंजहार करने के लिए शिल्पा को कई कई मंहगे तोहफे भी देते है। इस बार भी वही हुआ है। राज ने शिल्पा को इस बार एक बेहद खास गिफ्ट दिया है। राज ने शिल्पा को 2.05 करोड़ रुपए की रेंज रोवर वोग गिफ्ट की है।  

इस मौके पर राज ने शिल्पा को गुलाब फूलों का एक बुके दिया तो खुशी से शिल्पा ने उन्हें गले लिया। बाद में शिल्पा-राज ड्राइव पर भी गए। शिल्पा ने एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वैसे इससे पहले कई बार शिल्पा को राज ऐसे ही मंहगे तोहफे दे चुके हैं।

  इससे पहले राज ने शिल्पा को वेडिंग एनिवर्सरी पर दुबई के बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था। जिसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपए है। ये अपार्टमेंट शिल्पा को तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर गिफ्ट किया था। राज ने शिल्पा को एक ब्लू कलर की लेंबोरगिनी भी गिफ्ट की है।

 इस कार की कीमत 3 से 5 करोड़ रुपए के बीच में है। शिल्पा को मुंबई में एक सी-फेसिंग विला भी गिफ्ट में मिला है इस विला का नाम किनारा है। राज ने 2012 में नोएडा की सुपरनोवा बिल्डिंग में एक 3000 स्क्वेयर फिट का फ्लैट लिया था। जिसे उन्होंने वाइफ को गिफ्ट किया।

सेंट्रल लंदन में राज ने शिल्पा के लिए एक 7 करोड़ रुपए का फ्लैट भी लिया है।  इस फ्लैट को शिल्पा ने खुद डिजाइन करवाया है। लंदन के वेयरब्रिज सरे में एक आलीशान बंगला भी गिफ्ट किया है जिसका नाम राज महल है। 

राज ने शिल्पा को सगाई में 3 करोड़ की अंगूठी दी थी। चाहे शिल्पा का बर्थडे हो या शादी की सालगिहर हो। राज शिल्पा को हमेशा ही मंहगे तोहफे देते हैं। वाकई दोनों लकी है जो इन्हें एक दूसरे का साथ मिला है। हमारी तरफ से दोनों को शादी की सालगिरह की ढेरों शुभकामनाएं।

PC- Google