धूमधाम से शिल्पा ने किया गणपति विसर्जन, बप्पा की विदाईं में परिवार संग खूब नाचीं, देखिए वीडियो

1 week ago


कल से ही पूरे देश में गणपति उत्सव का जश्न देखने को मिल रहा है। पूरे देश में भगवान गणेश की स्थापना की जा रही है। सबसे ज्यादा इस त्यौहार का रंग मुंबई में देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत का हर छोटा बड़ा सितारा बप्पा की भक्ति में लीन हो गया है। हर कोई बप्पा की आरती कर रहा है औऱ बप्पा का स्वागत कर रहा है। 

बॉलीवुड के कई सितारे अपने घर बप्पा को ले आए हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी के घर तो एक अलग ही माहौल देखने को मिला। शिल्पा हर साल भगवान गणेश के इस त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाती है। शिल्पा पूरे परिवार के संग बप्पा की खूब सेवा करती है।

 शिल्पा की जब से शादी हुई है वो अपने घर में गणपति बिठाती आ रही हैं। इस बार भी वो गजानन को घर लेकर आई हैं। शिल्पा के घर गणपति की सजावट में कमल के फूलों और हरे पत्तों का इस्तेमाल हुआ। पूजा के वक्त पूरे परिवार ने पारंपरिक कपड़े पहने।

 साड़ी में शिल्पा बेहद खूबसूरत नजर आई। अब पूरे डेढ़ दिन बप्पा को अपने घर रखने के बाद शिल्पा ने उनका विसर्जन किया है। शिल्पा ने हाल ही में गणपति का विसर्जन किया है। 



गणपति विसर्जन के दौरान शिल्पा पूरे परिवार के साथ दिखी। इस दौरान शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी, पति राज कुंद्रा, बेटा वियान राज कुंद्रा और मां समेत शिल्पा बप्पा को अलविदा कहा। ढोल नगाड़ों के साथ शिल्पा ने भगवान गणेश को विदाई दी है।



 ढोल नगाड़ों के साथ शिल्पा खूब नाचती हुई नजर आई। इस दौरान उनके पति और बेटे भी जमकर नाच गा रहे थे। हंसी खुशी शिल्पा ने गणपति विसर्जन किया। 



शिल्पा पिछले कई दिनों से गणपति के स्वागत की तैयारी में जुटी थीं ।पिछले कई दिनों से वो घर को सजाने से लेकर देवा के लिए मोदक बनाने में वो मशगुल थी।


 शिल्पा अपने घर डेढ़ दिन के गणपति बिठाती हैं। इस मौके पर पूरा परिवार जुटता है और वो बड़े पैमाने पर भोज भी देती हैं। इस बार भी शिल्पा ने गणपति उत्सव खूब धूमधाम से मनाया और बप्पा का विसर्जन किया।