single-post

शिल्पा शेट्टी के पिता नहीं चुका पाए थे 21 लाख का कर्ज, अब कोर्ट में जा पहुंचा मामला !

Jan. 23, 2019, 4:50 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर खबरों में रहती है। अब शिल्पा एक बार फिर से खबरों में आ गई है। लेकिन इस बार मामला एक नए विवाद से जुड़ा है। दरअसल शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी ने कर्जा लिया था। जिसे वो चुका नहीं पाए थे। जिसके बाद अब मामला कोर्ट पहुंच गया है। हालांकि शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी 2016 में इस दुनिया से चल बसे थे। लेकिन अब मामला मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पहुंच चुका है, जिसकी सुनवाई 29 जनवरी को होगी। अब आपको ये पूरा मामला बताते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा के पिता सुरेन्द्र शेट्टी ने साल 2015 में परहाद अमरा से 21 लाख रुपए का लोन लिया था। 

जिस पर 18% की दर से इंटरेस्ट देना था।उन्हें ब्याज समेत 2017 में ये पैसा प्रोपराइटर को लौटाना था। लेकिन साल 2016 में उनका आक्समिक निधन हो गया।  प्रोपराइटर का कहना है कि सुरेन्द्र के साथ उनका अच्छा रिश्ता था। जुलाई 2015 में उनकी मदद के लिए उन्हें पैसे दिए थे। आमरा ने सुरेंद्र शेट्टी को ये पैसे तीन किश्तों में दिए थे। अब मालिक का कहना है कि, सुरेन्द्र की कंपनी में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा भी पार्टनर रहीं हैं। 

ALSO READ : VIDEO - शिल्पा शेट्टी अब किसान बन गई हैं, उगा रही हैं सब्जियां और फल !

शिल्पा के पिता के निधन के बाद ये लोन शिल्पा के परिवार की तरफ से नहीं चुकाया गया है। इस पर ओनर का कहना है कि, अभी तक किसी ने पैसे नहीं लौटाए हैं। साथ ही पहला लीगल नोटिस 24 अप्रैल 2017 को शेट्‌टी फैमिली को भेजा जा चुका है। यहां तक कि वो जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत भी कर चुके है। इसके बाद अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में सीपीसी की धारा 156 के तहत ओनर ने 26 अक्टूबर 2017 में केस दर्ज कराया था। वहीं ओनर के वकील का कहना है कि शेट्टी फैमिली की ओर से अभीतक कोई जवाब नहीं आया है। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि शिल्पा के परिवार ने इस सबको झूठ बताया है। अब शेट्टी परिवार 29 जनवरी को कोर्ट में पेश होगा। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।