VIDEO - शिल्पा शेट्टी अब किसान बन गई हैं, उगा रही हैं सब्जियां और फल !

5 months ago

शिल्पा शेट्टी 43 साल की हो चुकी हैं लेकिन फिटनेस के मामले में यंग लड़कियों को टक्कर देती हैं। शिल्पा खुद को फिट रखने के लिए योगा करती हैं, रेगुलर जिम जाती हैं और हेल्थी खाना खाती हैं। शिल्पा का खाना हेल्थी बना रहे उसके लिए अब उन्होंने खेती करनी शुरू कर दी हैं। शिल्पा ने अपने घर पर किचन गार्डन बना लिया है जहां वो फल और सब्जियां उगा रही हैं। लंबे समय से वो खेती कर रही हैं और अब वो वक्त आ गया है कि फल और सब्जियां तोड़कर उन्हें खा सकें। शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने किचन गार्डन के ऑर्गेनिक फल और सब्जियां दिखा रही हैं।

 शिल्पा शेट्टी ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमे वो सिल्क योगा करती दिख रही हैं। पहली बार उन्होंने इस योगा को किया है। इस योगा में वो हवा में लटकती नजर आ रही हैं। 

 

शिल्पीा 10yearschallenge को भी लेकर चर्चा में हैं। #10yearschallenge में उन्होंने अपनी बिकिनी बॉडी का टशन दिखाया है। शिल्पा ने 2008 में दोस्ताना फिल्म में एक गाने में अपनी बिकिनी पिक्चर शेयर की है वहीं 2018 में जब वो मॉलदीव गई थी उसकी बिकिनी फोटो शेयर की है। दोनों ही पिक्चर्स में वो एक जैसी नजर आ रही हैं। 

अपने पोस्ट में शिल्पा ने अपनी स्लिम एंड फिट बॉडी का राज योगा को बताया है। उन्होंने लिखा है कि योगा से होगा। 2008 में मैं बेबी थी और 2018 में बेबी होने के बाद भी मैं बेबी हूं। इसका क्रेडिट उन्होंने योगा को दिया। 

शिल्पा शेट्टी भी एक तरह से योगा की ब्रांड एंबेस्डर बन चुकी हैं। शिल्पा रोज सुबह पावर योगा करती है और अपना फिटनेस बरकरार रखती हैं। 

शिल्पा शेट्टी 43 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती दिनों दिन बढ़ती जा रही है। शिल्पा के फिटनेस का भी कोई जवाब नहीं। उन्हें देखकर कोई कह नहीं सकता कि वो एक बच्चे की मां हैं।  

शिल्पा के फिटनेस का भी कोई जवाब नहीं। पिछले दिनों शिल्पा मॉलदीव गई थीं। वहां शिल्पा की हॉट तस्वीरें देखकर कोई कह नहीं सकता कि वो एक बच्चे की मां हैं। 

 43 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी को देखकर ऐसा लगता है कि वो दिन ब दिन और निखरती जा रही हैं। फिटनेस की वजह से वो आज अपने फैंस के लिए एक आइडल हैं।