एक्स अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे राजनीति में करने जा रही हैं एंट्री, कांग्रेस को करेंगी ज्वाइन !

4 months ago

आपने अक्सर देखा होगा कि स्टार्स ग्लैमर की दुनिया से निकलकर पॉलिटिक्स में जाते रहते है। जल्द ही लोकसभा के चुनाव होने वाले है। ऐसे में इस वक्त हर तरफ उथल पुथल मची हुई है। अब लीजिए खबर आ रही है कि, आपकी अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे भी जल्द ही राजनीति में एंट्री करने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक 'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे आज कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, शिल्पा शिंदे को मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे है और जल्द ही मुंबई से उनके चुनाव लड़ने का भी एलान किया जा सकता है। 

कांग्रेस प्रवक्ता चरन सिंह सापरा ने न्यूज 24 से खास बातचीत में कहा कि शिल्पा शिंदे आज कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करेंगी। फिलहाल ये साफ नहीं है कि शिल्पा शिंदे कहां से लोकसभा चुनाव लड़ेगी। सापरा के मुताबिक पार्टी आलाकमान ये तय करेंगे की वो कहां चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल शिल्पा महिलाओं को संगठित करने का काम करेंगी और आगामी चुनाव में कोंग्रेस के लिए प्रचार करेंगी। ऐसे में साफ है कि जल्द ही शिल्पा पॉलिटिक्स में आ रही है। बता दें कि पिछले साल ही शिल्पा बिग बॉस सीजन 11 में नजर आई थी। इस शो को शिल्पा ने जीता भी था। 

ALSO READ : एक्स अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने अपना ट्विटर अकाउंट किया डिलीट, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप !

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की रहने वाली शिल्पा शिंदे ने अपना टेलीविजन करियर साल 1999 में शुरू किया था। उन्होंने ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने के बाद सबका दिल जीता है। बीते दिनों ही खबर आई है कि शिल्पा जल्द ही यूलिया वंतूर की फिल्म राधा क्यों गौरी मैं क्यों काला में नजर आएंगी। शिल्पा ने बताया था कि फिल्म में उनका रोल काफी अहम है और उन्हें ये रोल सलमान खान की वजह से ही मिला है। फिलहाल अब पॉलिटिक्स में अंगूरी भाभी क्या कमाल दिखाती हैं ये देखना होगा।