single-post

PICS- अपने पैसों से ये रिश्ता क्या कहलाता है की शिवांगी ने खरीदी आलीशान कार, लाखों की है कीमत

April 14, 2019, 4:30 p.m.

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से पॉपुलर हुई शिवांगी जोशी को अब हर कोई जानता है। शिवांगी जोशी शो में नायरा का रोल प्ले करती हैं। शिवांगी ने इस शो के जरिए जबरदस्त फैन फॉलोइंग औऱ सफलता दोनों ही पाई हैं। अब इसी के चलते हाल ही में शिवांगी ने एक आलीशान कार खरीदी है। शिवांगी ने रिसेंटली खुद को जेगुआर कार गिफ्ट की है। शिवांगी इस तोहफे से बेहद खुश हैं। उन्होंने खुद को ही ये तोहफा दिया तो वो अब खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। 

शिवांगी ने कार खरीदने के बाद कई पिक्चर्स इसकी सोशल मीडिया पर शेयर की है। शिवांगी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, परिवार में नए सदस्य का स्वागत है। साफ है कि ये आलीशान गाड़ी अब शिवांगी की फैमिली में शामिल हो गई है। वहीं जब शिवांगी ने कार के साथ खींची हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो कई लोगों ने उन्हें बधाईयां दे डालीं।

 ये रिश्ता क्या कहलाता है कि प्रोड्यूसर रंजन शाही ने भी सोशल मीडिया पर अपनी और शिवांगी की एक पिक्चर शेयर की औऱ कैप्शन में लिखा कि, शिवांगी आज बहुत गर्व का दिन है। ये नई कार जो तुमने खरीदी है वो इस बात का प्रतीक है कि तुम्हारा काम के प्रति मेहनत औऱ लगन कितना है। ये एक नया सफर है जो कि तुम्हें सफलता और खुशियां देने वाला है। मुझे इतनी रिसपेक्टे देने के लिए शुक्रिया। गॉड ब्लैस यू। साफ है कि शो के प्रोड्यूसर्स की भी शिवांगी फेवरेट हैं।

 फिलहाल शिवांगी ने अपने पैसों से ये कार खरीदी है और वो इसे पाकर काफी खुश हैं। वहीं हाल ही में खबर आई है कि, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'स्वर्णा' की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस पारुल चौहान इस शो को छोड़ रही हैं। शो छोड़ने की एक वहज यह है कि पारुल शो में दादी का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं। पारुल के जाने से शो के मेकर्स भी थोड़े नाराज हैं। हालांकि पारुल ने कहा है कि उन्होंने कुछ वक्त पहले ही शादी की है और वो फिलहाल थोड़ा टाइम चाहती हैं साथ ही वो अभी दादी जैसे रोल नहीं कर सकती। प्रोड्यूसर्स इस बात को जरूर समझेंगे। वहीं पारुल के बाद शो में स्वर्णा के रोल के लिए नियाती जोशी का नाम सामने आय़ा है। वो अब शो में उनकी जगह लेंगी।