पति शोएब के साथ मिलकर सानिया मिर्जा ने किया अपने लाड़ले का नामकरण, बेटे का रखा है ये नाम !

2 months ago

पिछले कई दिनों से इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक एक नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे थे। इसी के चलते हाल ही में सानिया मां बनी हैं। सानिया ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। सानिया और शोएब की खुशियों में इस वक्त चार चांद लगे हुए हैं। दोनों के परिवारों में खूब जश्न मनाया जा रहा है। साथ ही इनके चाहने वाले भी बेहद खुश हैं। अब दोनों ने अपने बेटे का नामकरण भी कर लिया है। तो आपको बता दें कि सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है। इस शब्द का मतलब अरबी में भगवान को प्रस्तुत करने वाला होता है। 

सानिया और अपने होने वाले बेटे की जानकारी को शोएब मलिक ने करके दी थी। शोएब ने लिखा है कि वो बेटे के जन्म की खबर देते हुए बेहद उत्साहित हैं. दुआओं के लिए शुक्रिया. #BabyMirzaMalik। बता दें कि अपनी प्रग्नेंसी के दौरान सानिया ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि उनके बच्चे के नाम के साथ मिर्जा और मलिक सरनेम जुड़ेगा। सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की थी और यह उनका पहला बच्चा है। 

पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के कारण सानिया को कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा, लेकिन वह हर परिस्थिति में पूरी मजबूती से डटी रहीं। सानिया मिर्जा की मां बनने की खबर बेहद ही अनोखे अंदाज में उनकी बहन अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने जानकारी दी कि वह खाला बन गई हैं। भांजे का जन्म 30 अक्टूबर, 2018 को हुआ है।

Image Source- Instagram