मुश्किल में फंसी श्रद्धा कपूर, एक ही दिन रिलीज होंगी उनकी दो-दो फिल्में !

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों खास बिजी चल रही है। श्रद्धा इन दिनों अपनी फिल्मों में लगी हुई है। श्रद्धा की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया है। चाहे बात आप रॉक ऑन 2 की कल लीजिए या फिर हसीना पारकर की कर लीजिए । अब लीजिए श्रद्धा की दो फिल्मों से जुड़ी एक नई खबर आ रही है। खबरों की माने तो श्रद्धा की दो फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी। जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा की स्त्री और बत्ती गुल मीटर चालू एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर आएंगी।

 ये दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट एक ही है। ये दोनों फिल्में इस साल 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। श्रद्धा के लिए ये एक बहुत बड़ी मुसीबत है कि उनकी दोनों फिल्में एक ही दिन आ रही है। स्त्री में उनके साथ राजकुमार राव है। स्त्री की शूटिंग पिछले काफी दिनों से चल रही थी। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। मतलब फिल्म बनकर रेडी है। 

वहीं बत्ती गुल मीटर चालू में श्रद्धा के साथ शाहिद कपूर है । फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों मेकर्स के बीच हुए विवाद से टल गई थी। लेकिन अब फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है और कहा जा रहा है कि फिल्म 31 अगस्त को ही रिलीज होगी। ऐसे में श्रद्धा के लिए ये बहुत बड़ी मुश्किल है कि वो अपनी ही फिल्म से टकराएंगी। हालांकि देखते हैं कि क्या इन फिल्मों की रिलीज डेट बदलती है या फिर यही रहती है।