single-post

श्रद्धा कपूर हुईं डेंगू का शिकार, साइना नेहवाल पर बन रही फिल्म की शूटिंग रुकी !

Oct. 4, 2018, 1:51 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। बीते दिनों ही रिलीज हुई फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस अच्छी कमाई की थी। इसके अलावा श्रद्धा हाल ही में शाहिद कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू ने भी ठीक ठाक ही कमाई है। श्रद्धा के पास इन दिनों बैक टू बैक फिल्में है। हाल ही में श्रद्धा ने बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक साइना की शूटिंग शुरू की है। फिल्म से श्रद्धा का लुक भी सामने आया था। जिसमें श्रद्धा हाथ में रैकेट लिए कोर्ट में बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं।

 साथ ही वो काफी अग्रेसिव नज़र आ रही हैं। अब खबर आ रही है कि श्रद्धा को डेंगू हो गया है। शक्ति कपूर की लाड़ली बेटी श्रद्धा डेंगू का शिकार हुई हैं। जिसके चलते अब इस फिल्म की शूटि्ंग रुक गई है। बीते दिनों से ही श्रद्धा ठीक महसूस नहीं कर रही थी। उन्होंने 27 सितंबर से शूटिंग रोक दी थी। इसके बाद डॉक्टर्स ने चेकअप किया तो पता चला कि श्रद्धा को डेंगू हो गया है। 

इस वक्त वो आराम कर रही हैं और फिल्म की शूटि्ंग को रोक दिया है। अब उनके ठीक होने तक फिल्म की शूटिंग रुकी रहेगी। अमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म श्रद्धा कपूर के फिल्मी करियर के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती है। 

आपको बता दें की इस फिल्म के लिए श्रद्धा ने काफी तैयारी भी की हैं। महीनों तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस और  इंडोर गेम की टैकटिक्स भी सीखे हैं। देखते हैं कि ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है।