single-post

'स्त्री' के बाद अब चमकी श्रद्धा कपूर की किस्मत, दंगल डायरेक्टर के साथ करेंगी काम !

Sept. 21, 2018, 6:13 p.m.

बीते दिनों ही रिलीज हुई फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई की है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉंस मिला है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया है। फिल्म अबतक 112 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है। हाल ही में इस फिल्म की सक्सेस पार्टी हुई है। इस सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे। इस फिल्म से श्रद्धा कपूर का करियर फिर से पटरी पर लौट आया है। 

वैसे भी श्रद्धा की पिछली रिलीज हसीना पारकर, ओके जानू और रॉक ऑन 2 जैसी फिल्में फ्लॉप हो गई थी। लेकिन इस फिल्म ने श्रद्धा को फिर से सुपरहिट कर दिया। अब स्त्री की सक्सेस के बाद श्रद्धा के हाथों एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। खबरों के मुताबिक श्रद्धा जल्द ही दंगल डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए श्रद्धा को दो लुक टेस्ट देने हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में श्रद्धा के दो लुक्स होंगे। पहले लुक में श्रद्धा टीनेजर लुक में नजर आएंगी। ये लुक ऐसा होगा जिसमें श्रद्धा दिखाएंगी कि आजकल की यंग लड़कियां कैसे ड्रेसअप होती है। वहीं दूसरे लुक में श्रद्धा का मैच्योर लुक होगा। इस फिल्म की चर्चा पिछले काफी दिनों से हो रही थी। ये एक कॉलेज ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म में ताहिर भासिन और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इस महीने के आखिर में शुरू हो जाएगी। फिल्म में श्रद्धा -सुशांत रोमांस करते दिखेंगे। वहीं श्रद्धा जल्द ही साइना नेहवाल की बायोपिक में भी नजर आएंगी।