इस बीमारी से जूझ रहीं थी श्रद्धा कपूर, सोशल मीडिया पर ठीक होने के बाद किया खुलासा !

2 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। बीते दिनों ही रिलीज हुई फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस अच्छी कमाई की थी। इसके अलावा श्रद्धा हाल ही में शाहिद कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू ने भी ठीक ठाक ही कमाई है। श्रद्धा के पास इन दिनों बैक टू बैक फिल्में है। हाल ही में श्रद्धा ने बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक साइना की शूटिंग शुरू की है। फिल्म से श्रद्धा का लुक भी सामने आया था। जिसमें श्रद्धा हाथ में रैकेट लिए कोर्ट में बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं। बीते दिनों ही श्रद्धा को डेंगू को गया था। जिसके चलते इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। 

अब श्रद्धा फिर से ठीक हो चुकी हैं और अपने काम पर वापस लौट आई हैं। दरअसल हाल ही में श्रद्धा ने इस बात का खुलासा ट्विटर पर एक ट्वीट करके किया है। श्रद्धा ने अपने इस ट्वीट में लिखा कि, डेंगू से उबरने के बाद मैं शूट पर लौट आईं हूं. मैं केवल ये शेयर करना चाहती हूं कि मैं बहुत आभारी हूं। मेरा परिवार, प्रियजन मेरी ताकत रहे हैं जिन्होंने मुझे इस बीमारी से उबरने के लिए साथ और ताकत दी। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ऐसे लोग मिले हैं। 

मेरी स्थिति समझने और धैर्य रखने के लिए उन फिल्मों की टीमों का बहुत धन्यवाद जिनकी मैं अभी शूटिंग कर रही हूं। प्यार और अंतहीन समर्थन देने के लिए मेरे शुभचिंतकों और प्रशंसकों का शुक्रिया। जल्द ही आपको फिल्म में मिलते हैं। बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा को डेंगू  हो गया था। बीते दिनों से ही श्रद्धा ठीक महसूस नहीं कर रही थी। उन्होंने 27 सितंबर से शूटिंग रोक दी थी। इसके बाद डॉक्टर्स ने चेकअप किया तो पता चला कि श्रद्धा को डेंगू हो गया है। जिसके चलते फिल्म की टीम को काफी इंतजार करना पड़ा है। वहीं इस फिल्म के अलावा श्रद्धा जल्द ही फिल्म छिछोरे में भी नजर आएंगी।