PICS - नए साल का जश्न श्रद्धा ने किया म्यूजिक के नाम, मोजार्ट के शहर साल्जबर्ग को देखने पहुंची

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को सिंगिंग का बहुत शौक है। म्यूजिक सुनना भी उन्हें बहुत पसंद है। श्रद्धा ने इस बार नए साल आगाज म्यूजिक के साथ किया। उन्होंने अपने म्यूजिक लव को देखते हुए नए साल की छुट्टिया प्लान की थी। श्रद्धा इस साल म्यूजिक के लिए मशहूर ऑस्ट्रिया में नए साल का जश्न मनाने गई थीं। श्रद्धा ने वहां की एक तस्वीर भी शेयर की थी। 

ऑस्टिया के साल्जबर्ग में श्रद्धा ने नए साल जश्न मनाया था । साल्जबर्ग मशहूर म्यूजिशियन मोजार्ट की जन्मभूमि है। वहा आए दिन म्यूजिक कन्सर्ट होते रहते हैं।

श्रद्धा ने नए साल के मौके पर साल्जबर्ग में कॉन्सर्ट देखा। साल्जबर्ग में इन दिनों बहुत बर्फ पड़ रही है। तस्वीरों से साफ है कि वहां कितनी ठंड है लेकिन श्रद्धा ने अपने म्यूजिक लव के लिए साल्जबर्ग में छुट्टियां बिताई। 

ALSO READ : अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई श्रद्धा, एक साल पहले तक फरहान के साथ नाम जुड़ा था !

साल्जबर्ग ऑस्ट्रिया का एक खूबसूरत शहर है। ऑस्ट्रिया जाने वाले लोग इस शहर को घूमने जरूर जाते हैं। इन दिनों बर्फबारी ने साल्जबर्ग की खूबसूरती और बढ़ा दी है। 

यकीनन श्रद्धा का न्यू ईयर सेलिब्रेशन बहुत खास रहा। श्रद्धा के फिल्मों की बात करें तो इन दिनों वो एबीसीडी 3, सायना नेहवाल की बायोपिक और प्रभास की फिल्म साहो में काम कर रही हैं। 

एबीसीडी 3 में उनकी हाल ही में एंट्री हुई है। इस फिल्म के लिए इन दिनों वो डांस प्रैक्टिस कर रही हैं। वरुण धवन और श्रद्धा एक डांस स्टूडियो में देखे गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से ही शुरू होगी। इसे पंजाब में शूट किया जाना है। 

फिल्म का ज्यादातर हिस्सा ब्रिटेन में शूट होना है। फिल्म को रेमो डिसूजा ही डायरेक्ट करेंगे और इसके प्रोड्यूसर हैं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेला डीसूजा। बता दें कि दोनों स्टार इससे पहले इसी फ्रेंचाइजी की 'एबीसीडी 2' में साथ नजर आ चूके है। 

बता दें, कटरीना कैफ ने जब इस फिल्म को करने से मना किया तो श्रद्धा कपूर से पहले इस फिल्म के लिए कृति सेनन और सारा अली खान जैसे नाम पर फिल्म मेकर्स ने विचार किया था। लेकिन आखिर में श्रद्धा कपूर को फाइनल किया गया।