single-post

'स्त्री' हिट होते ही श्रद्धा ने किया बप्पा का स्वागत, शक्ति कपूर की लाड़ली के घर पहुंचे गणपति, देखिए तस्वीरें

Sept. 13, 2018, 6 p.m.

आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है। हर कोई भगवान गणेश की पूजा-अर्चना में व्यस्त है। जहां देखो वहां भगवान गणेश का ही स्वागत किया जा रहा है। पूरे देश में गणपति बप्पा का स्वागत हो रहा है। हर तरफ सिर्फ भगवान गणेश का ही नाम गूंज रहा है। कई सितारों के घर गणपति पधारे हैं। स्टार्स के घर गणपति पधार रहे हैं। टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने घर गणपति बुलाए हैं। 

बॉलीवुड और टीवी में तो मानो जैसे सिर्फ बप्पा की ही धूम है। ऐसे में बप्पा के वेलकम के लिए स्टार्स ने खूब साज सज्जा की है। हाल ही में श्रद्धा कपूर ने भी बप्पा का स्वागत किया है। दरअसल हाल ही में श्रद्धा के घर में भी गणफति पधारे हैं। श्रद्धा ने बड़े धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया है। 

इस दौरान  श्रद्धा का पूरा परिवार मौजूद रहा है। पापा शक्ति कपूर के साथ श्रद्धा ने गणपति स्थापना की है। बता दें कि श्रद्धा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। 

शक्ति के घर में यूं तो हर त्यौहार ही धूमधाम से मनाया जाता है लेकिन बात जब गणपति उत्सव की आती है तो माहौल औऱ भी खुशनुमा हो जाता है। श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टा स्टोरी भी शेयर की है। इसमें वो अपनी मासी और एक्ट्रेस पद्ममिनी कोल्हापुरे के साथ खड़ी दिख रही हैं। 

इसके अलावा सिंगर आशा भोंसले, श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर समेत पूरा परिवार नजर आया। गणेश चतुर्थी को लेकर श्रद्धा कहती हैं कि, गणेश चतुर्थी के दौरान हल्के गर्म मोदक मेरे पसंदीदा हैं। मैं मोदक को नॉनस्टॉप खा सकती हूं। ये त्योहार सभी को आपस में जोड़ता है। मैं एक मराठी मुल्गी ज्यादा और पंजाबी कुड़ी कम हूं।

 वैसे जब श्रद्धा अपनी फिल्म बागी की शूटिंग कर रही थी तो उन्हें गणपति उत्सव में आना था। क्योंकि बप्पा उनके फेवरेट भी है। श्रद्धा ने बताया था कि, 'हमारा परिवार काफी समय से गणपति बप्पा की घर में स्थापना करता रहा है।

 मेरे जेहन में गणेश चतुर्थी से जुड़ी बचपन की काफी यादें आज भी ताजा हैं। यह एक ऐसा मौका होता है, जब हमारा पूरा परिवार इकट्ठा होता है। मैं सब्बीर सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे गणेशोत्सव के लिए शूटिंग से तीन-चार का ब्रेक दिया। 

हर साल श्रद्धा के घर में बप्पा आते हैं और वो धूमधाम से इस त्यौहार को मनाती है। इस बार भी वैसा ही हुआ है और वैसे इस बार श्रद्धा के लिए गणेश उत्सव खास होने वाला है। 

क्योंकि हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई है। फिल्म 100 करोड़ की कमाई के करीब है।