single-post

फिल्म बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर करेंगी रोमांस !

Feb. 12, 2019, 12:33 p.m.

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 के लिए हीरोइन का नाम फाइनल हो गया है। पिछले कई महीनों से फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश हो रही थी। कभी दिशा पाटनी तो कभी सारा अली खान का नाम फिल्म के लिए सामने आया लेकिन अब खबर है कि श्रद्धा कपूर इस फिल्म में टाइगर से रोमांस करेंगी। श्रद्धा कपूर टाइगर के साथ फिल्म बागी 1 में काम कर चुकी हैं।  फिल्म के लिए प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर अहमद खान ने 

श्रद्धा का नाम कंफर्म कर दिया है। बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली है। श्रद्धा इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी है उस फिल्म के बाद वो बागी 3 की शूटिंग करेंगी। 

वहीं टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म बागी 3 की तैयारी में जुटे हैं।  मेकर्स फिल्म को ईराक और सीरिया जैसे देशों में शूट करना चाहते हैं।  6 मार्च 2020 को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान चाहते हैं कि शूटिंग स्टार्ट होने से पहले टाइगर कॉम्बेट टेक्नीक सीख लें। बता दें इजराइल की नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी मोसाद के एजेंट्स इस टेक्नीक को इस्तेमाल करते हैं।

। बता दें इजराइल की नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी मोसाद के एजेंट्स इस टेक्नीक को इस्तेमाल करते हैं। हालांकि मेकर्स जानते है कि इज़राइल और सीरिया में शूट करना इतना आसान नहीं है। लेकिन फिल्म बागी के लिए इन्हे ज़रुरी माना जा रहा है। देखना ये है कि फिल्म में क्या कुछ नया देखने को मिलता है।

बागी 3 फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए टाइगर अपनी बॉडी बना रहे हैं। वो  हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टॉलोन को दिमाग में रखकर ऐसा कर रहे हैं। फिल्म के स्टंट्स को इंटरनेशनल स्टंटमैंस की टीम डायरेक्ट करेगी। इस फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी फिल्म का एक्शन होता है। टाइगर इन दिनों स्टंट मोड में आ गए हैं। पिछले दिनों एयरपोर्ट उनका शानदार स्टंट देखने को मिला। 

टाइगर फिल्म बागी 3 की तैयारी में जुटे हैं । इस फिल्म के लिए वो धाकड़ बॉडी बना रहे हैं। टाइगर के फैंस को बागी 3 में तिगुना एक्शन देखने को मिलेगा।