'स्त्री' की सक्सेस पार्टी में जमकर नाचे श्रद्धा-राजकुमार, 'मिलेगी मिलेगी' पर किया डांस, देखिए वीडियो

4 months ago

बीते दिनों ही रिलीज हुई फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई की है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉंस मिला है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया है। फिल्म अबतक 108 करोड़ के ज्यादा कमाई कर चुकी है। हाल ही में इस फिल्म की सक्सेस पार्टी हुई है। इस सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे है। वहीं पार्टी का एक इनसाइड वीडियो हाल ही में सामने आया है। इस वीडियो में श्रद्धा और राजकुमार अपनी ही फिल्म स्त्री के गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे है। दोनों ही पार्टी में इस गाने पर थिरकते दिख रहे हैं। 

दोनों ने अपनी फिल्म के मिलेगी मिलेगी गाने के सिग्नेचर स्टेप पर डांस किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान भी नजर आ रहे हैं। वहीं पार्टी में मौजूद बाकी लोग श्रद्धा-राजकुमार का वीडियो बना रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वाय़रल हो रहा है। बता दें कि फिल्म की कमाई अबतक 110 करोड़ के करीब पहुंच गई है। ये फिल्म श्रद्धा के करियर की अबतक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। 

साथ ही राजकुमार के करियर को भी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म मिली है। राजकुमार-श्रद्धा के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स की एक्टिंग ने चार चांद लगाए है। अमर कौशिक ने फिल्म को डायरेक्ट किया है तो वहीं दिनेश विजान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। 

बीते दिनों ही खबर आई है कि जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल भी आएगा। फिल्म में श्रद्धा कपूर ही स्त्री हैं इस बात का खुलासा फिल्म के बिल्कुल आखिर में पता चलता है। लेकिन फिर भी श्रद्धा के रोल को पूरी तरह से क्लाइमैक्स में उजागर नहीं किया गया है। दर्शक अब भी कंफ्यूज कि आखिर वाला सीन था क्या। एक तरह से फिल्म का प्रीक्वल होगा। बताया जा रहा है कि स्त्री का सीक्वल अगले साल के आखिर तक रिलीज होगा।