single-post

दो बच्चों के पापा फरहान को डेट कर चुकी हैं श्रद्धा, इसीलिए करण की कॉफी पीने से किया इंकार !

Nov. 22, 2018, 3:55 p.m.

फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर से स्टार्स को कॉफी पिलाने आए हैं। करण एक बार फिर से अपने उसी शो के साथ वापस आए हैं जिसमें वो स्टार्स से उनके शॉकिंग खुलासे करवाते हैं। करण ऐसे ऐसे सवाल करते हैं कि स्टार्स अजीबो-गरीब खुलासे करते हैं। इसी शो पर स्टार्स के सबसे ज्यादा राज खुलते हैं। अब करण कॉफी विद करण के छठवें सीजन को लेकर आ गए है। बीते दिनों में ही इस शो पर कई स्टार्स आ चुके हैं। अब इस शो से जुड़ी एक नई खबर आई है। खबर के मुताबिक करण के शो पर श्रद्धा कपूर ने आने से इंकार कर दिया है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रद्धा इस शो पर आने के लिए कहीं ना कहीं फरहान अख्तर की वजह से तैयार नहीं हुई हैं। श्रद्दा नहीं चाहती हैं कि वो अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करें। दरअसल करण के शो में जो जाता है करण उससे कैसे भी ना कैसे करके पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब ले ही लेते है। कऱण के आड़े तिरछे सवाल सुनकर स्टार्स भी जवाब देने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसे में श्रद्धा जाती हैं तो उनसे जरूर फरहान अख्तर को लेकर सवाल किया जाता है। 

साथ ही आदित्य रॉय कपूर के नाम की चर्चा भी करण के शो में होती। ऐसे शायद इसीलिए श्रद्धा ने करण की कॉफी पीने से इंकार कर दिया। बता दें कि श्रद्धा औऱ फरहान कभी एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। दोनों की डेटिंग की खबरों ने हर तरफ सुर्खियां बटोरी थी। दो बच्चों के पापा फरहान को डेट करना श्रद्धा को काफी भारी पड़ा था। ऐसा खबरों में आया कि श्रद्धा को उनके पापा शक्ति कपूर से काफी फटकार मिली थी। अब जो भी हो फिलहाल श्रद्धा किसी को डेट नहीं कर रही हैं। वहीं फरहान अख्तर का नाम इन दिनों शिबानी दांडेकर से जुड़ रहा है।

PC- Google