single-post

PICS- खत्म हुई श्रद्धा-सुशांत की फिल्म छिछोरे की शूटिंग, केट काटकर खूब किया सेलिब्रेशन

April 8, 2019, 2:20 p.m.

बॉलीवुड में जल्द ही एक और पर्दे पर नई जोड़ी दिखने वाली है। दरअसल श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही फिल्म छिछोरे में दिखने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर काफी वक्त से चर्चाएं हो रहीं हैं। अब लीजिए हाल ही में इस फिल्म का रैपअप हुआ है। दरअसल हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। फिल्म की शूटिंग जैसे ही खत्म हुई तो इन सभी ने जमकर सेलिब्रेशन किया है। श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। 

इन पिक्चर्स में सभी टीम मस्ती करती हुई नजर आ रही है। श्रद्धा-सुशांत के अलावा फिल्म के बाकी स्टार्स जैसे वरुण शर्मा और सभी नजर आ रहे है। फिल्म की शूटिंग पिछले दो दिनों से पुणे में चल रही थी। पुणे में Symbiosis University में इसकी शूटिंग हुई थी। जिसके बाद फिल्म का रैपअप हुआ है। 

रैपअप पार्टी के बाद इन सभी ने केक काटा और मस्ती की। फिल्म में सुशांत अन्नी का रोल कर रहे हैं जिनके अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। वहीं फिल्म की रैपअप पार्टी की तस्वीरें श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। श्रद्धा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि, छिछोरे ग्रेजुएट हो गई है। फिल्म के लिए मिक्सड फीलिंग्स हैं।

 ये कितना शानदार सफर रहा है। मेरे लिए हमेशा से सपना था कि मैं नितेश तिवारी सर के साथ काम करूं और वो इस फिल्म से पूरा हुआ। सभी के साथ काम करके बहुत मजा आया। ये यादें जिंदगी भर मेरे साथ रहेंगी। साफ है कि फिल्म में काम करके श्रद्धा कितनी खुश हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि, फिल्म के मेकर्स ने एक बड़ा गाना शूट करने का प्लान किया है। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि ये गाना करीब 9 करोड़ में शूट किया जाएगा। गाने को बॉस्को औऱ सीजर कोरियोग्राफ करने वाले है। गाने की खास बात ये है कि इसमें स्टार्स पुराने गानों पर परफोर्म करेंगे। मेकर्स चाहते हैं कि इसमें ओल्ड वर्सेज न्यू का तड़का लगाया जाए। इसीलिए गाने में दो जनरेशन को दिखाया जाएगा और उसी हिसाब से गाने को तैयार किया जा रहा है।

 गाने में सुशांत और श्रद्धा के अलावा फिल्म के बाकी स्टार्स भी नजर आएंगे। प्रतीक बब्बर, वरुण शर्मा और ताहिर राज भासिन भी इस गाने में थिरकते दिखेंगे। इसके अलावा इस गाने में करीब 500 बैकडांसर्स भी नजर आएंगे। फिल्म को दो जनरेशन में दिखाया जाएगा। फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी।