single-post

9 करोड़ में शूट होने जा रहा है 'छिछोरे' का एक गाना, श्रद्धा-सुशांत के साथ डांस करेंगे 500 लोग !

April 4, 2019, 6:05 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिहं राजपूत इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी चल रहे है। बीते दिनों ही सुशांत फिल्म केदारनाथ में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रही थी। हालांकि कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई सोनचिड़िया बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल न दिखा सकी। सुशांत जल्द ही फिल्म छिछोरे में भी काम करने जा रहे है। इस फिल्म में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर है। फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है। अब फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के मेकर्स ने एक बड़ा गाना शूट करने का प्लान किया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि ये गाना करीब 9 करोड़ में शूट किया जाएगा।

 बिल्कुल सही सुना आपने। इस पूरे गाने की कोस्ट करीब 9 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस गाने को बॉस्को औऱ सीजर कोरियोग्राफ करने वाले है। बॉस्को-सीजर करीब 3 साल बाद एक साथ लौट रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि गाने की खास बात ये है कि इसमें स्टार्स पुराने गानों पर परफोर्म करेंगे। मेकर्स चाहते हैं कि इसमें ओल्ड वर्सेज न्यू का तड़का लगाया जाए। इसीलिए गाने में दो जनरेशन को दिखाया जाएगा और उसी हिसाब से गाने को तैयार किया जा रहा है। 

बताया गया है कि गाने में सुशांत और श्रद्धा के अलावा फिल्म के बाकी स्टार्स भी नजर आएंगे। प्रतीक बब्बर, वरुण शर्मा और ताहिर राज भासिन भी इस गाने में थिरकते दिखेंगे। इसके अलावा इस गाने में करीब 500 बैकडांसर्स भी नजर आएंगे। मतलब साफ है कि ये गाना बेहद ही बड़े स्केल पर शूट किया जा रहा है। इस फिल्म को दंगल डायरेक्टर नितेश तिवारी बना रहे हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म से सुशांत के दो लुक्स सामने आए थे। एक लुक में सुशांत चश्मा लगाए और फोर्मल लुक में दिख रहे है। ऐसा लग रहा है कि जैसे वो ऑफिस जा रहे है। साथ ही बालों का हेयरस्टाइल भी काफी कूल है। ये लुक सुशांत का बेहद ही खास और कूल है। वहीं दूसरे लुक में सुशांत को पहचानना थोड़ा मुश्किल ही है। जिसमें सुशांत की लंबी लंबी दाढ़ी नजर आ रही है। पहली बार श्रद्धा और सुशांत एक साथ स्क्रीन पर दिखने वाले हैं। नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।