अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई श्रद्धा, एक साल पहले तक फरहान के साथ नाम जुड़ा था !

1 months ago

कुछ महीने पहले तक फरहान और श्रद्धा के बीच काफी ग़हरा रिश्ता हुआ करता था। कहा जाता है कि श्रद्धा के प्यार में पड़कर फरहान ने अधुना को डिवोर्स दे दिया था लेकिन श्रद्धा के घर वालों को फरहान के साथ उनका फ्यूचर कुछ ख़ास ब्राइट नहीं लग रहा था अफवाहें हैं कि कुछ महीने पहले श्रद्धा के घरवालों ने फरहान और उनकी कुंडली भी मिलवाई थी। दोनों की कुंडली जब नहीं मिली तो श्रद्धा के पेरेन्ट्स ने उन्हें फरहान से दूर रहने की नसीहत दे डाली थी। बहरहाल फरहान और श्रद्धा का अब ब्रेक-अप हो चुका है।  फरहान अख़्तर फिलहाल जहां शिबानी डांडेकर के साथ डेटिंग कर रहे हैं। वहीं ख़बर है कि फरहान से ब्रेक-अप के बाद श्रद्धा कपूर का रोहन श्रेष्ठा नाम के स मशहूर फोटोग्राफर के साथ लिंक-अप हो गया है। हाल ही में उन्हें उनके कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ देखा गया। डेनिम जैकेट के साथ वाइट और ग्रीन स्ट्राइप्ड ड्रेस पहने श्रद्धा काफी प्रिटी दिख रही थीं। दूसरी ओर रोहन कैजुअल आउटफिट में काफी स्मार्ट दिख रहे थे।

  हाल ही में जब दीपिका और रनवीर ने मुंबई में पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन दिया थ तो उसमें फरहान अख़्तर ने शिबानी के साथ डाले हाथों में हाथ पहुंचकर अपने रिश्ते को क़रीब क़रीब ऑफीशियल कर दिया था। वहीं श्रद्धा भी अब खुलकर रोहन श्रेष्ठा के साथ नजर आने लगी हैं।

 7 नवंबर की रात जब करन जौहर के घर दीवाली का जश्न मनाया  गया.तो वहां एक तरफ जहां श्रद्धा को उनके नए बॉयफ्रेन्ड रोहन के साथ सेम कार में देखा गया तो वहीं फरहान भी अपनी नयी गर्लफ्रेन्ड शिबानी डांडेकर के साथ करन की पार्टी में पहुंचे थे। 

पार्टी के अंदर फरहान और श्रद्धा अपने अपने नए पार्टनर के साथ बिज़ी थे.. दोनों एक दूसरे से नहीं मिले थे। श्रद्धा ने जहां दो बच्चों के पापा फरहान से ब्रेक-अप करके नया बॉयफ्रेन्ड बना लिया है.. तो वहीं मिस्टर अख़्तर ने भी शिबानी को दिल देकर मूवऑन कर लिया है। दोनों का अब एक दूसरे से कोई रिश्ता नहीं रहा है।