single-post

बॉयफ्रेंड रोहित सुचांती को श्रृष्टि रोड ने यूं किया बर्थडे विश, BB 12 में शुरू हुआ था अफेयर !

April 9, 2019, 4:06 p.m.

टीवी की दुनिया में इन दिनों एक कपल के खूब चर्चे हो रहे हैं। ये कपल श्रृष्टि रोड और रोहित सुचांती हैं। दोनों की ही डेटिंग की खबरें पिछले काफी दिनों से आ रही हैं। दोनों की डेटिंग की खबरें बिग बॉस 12 के दौरान से ही आने लगी थी। बाद में खबर आई दोनों दोस्त हैं। लेकिन बाद में सबको तब यकीन हुआ जब श्रृष्टि का 4 साल का रिश्ता मनीष नागदेव से खत्म हो गया। खैर अबतक दोनों ने माना नहीं है कि ये डेटिंग कर रहे है। हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहित के बर्थडे पर श्रृष्टि ने उन्हें विश किया है।

 इन दिनों सृष्टि और रोहित मलेशिया में एक वीडियो शूट कर रहे है। दो दिन पहले ही रोहित का जन्मदिन था और सृष्टि ने काफी धूमधाम से उनका जन्मदिन भी मनाया। श्रृष्टि ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है और रोहित को विश किया है। श्रृष्टि ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की और रोहित को विश करते हुए कैप्शन में लिखा कि, जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं पागल लड़के। आप जैसे हैं वैसे ही रहिएगा और दुनिया के लिए खुद को बदल मत लेना। 

वहीं रोहित ने भी इसका जवाब दिया। रोहित ने कमेंट में श्रृष्टि को थैंक्यू करते हुए लिखा कि, आपका शुक्रिया हमेशा मेरे चेहरे पर स्माइल लाने के लिए। साफ है कि दोनों ही खुलकर अपने इश्क का इजहार नहीं कर रहे है। बता दें कि ये दोनों जल्द ही एक वीडियो में भी दिखने वाले हैं। सामने आई इन तस्वीरों को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि श्रृष्टि और रोहित का सीक्रेटली अफेयर चल रहा है। पर दोनों ने कुछ भी कबूला नहीं है। 

बीते दिनों ही खबर आई थी कि, रोहित ने डिसाइड किया है कि वो अब श्रृष्टि को सबके सामने प्रपोज करेंगे औऱ वो नहीं जानते हैं कि आखिर इसका रिजल्ट क्या होने वाला है। उनका कहना था कि सृष्ट‍ि क्या र‍िएक्ट करेगी नहीं पता, लोग क्या कहेंगे नहीं जानता, लेकिन मैं उसे प्यार करता हूं और इस बात को स्वीकार करना चाहता हूं। हालांकि इसके बाद श्रृष्टि ने सोशल मीडिया पर इशारों ही इशारों में जवाब भी दे दिया था। बता दें कि ये कहा जा रहा है कि रोहित की खातिर श्रृष्टि औऱ मनीष का 4 साल का रिश्ता भी खत्म हो गया है।