'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग हुई शुरू, अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों एक ऐसे एक्टर बन गए हैं, वो जिस फिल्म में काम करते हैं वो फिल्म हिट हो जाती है। आयुष्मान के पास सिर्फ अलग सब्जेक्ट्स वाली फिल्में ही आती हैं। खास बात ये है कि आयुष्मान खुद भी ऐसी ही फिल्में करते हैं। बीते दिनों ही वो आर्टिकल 15 में नजर आए थे वहीं अब वो इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल का प्रमोशन कर रहे हैं। आयुष्मान ने अबतक ऐसी फिल्मों में काम किया जो बेहद ही समाजिक मुद्दों से जुड़ी रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल आ रहा है। बीते दिनों ही इसी फिल्म का प्रोमो भी आया था। इस फिल्म की कहानी इस बार काफी हटकर होने वाली है। फिल्म में आयुष्मान गे कैरेक्टर में नजर आएंगे। इस फिल्म में समलैंगिक कहानी को दिखाया जाएगा। अब लीजिए हाल ही में फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। दरअसल अब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। आज मुंबई में इस फिल्म का मुहुर्त हुआ। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान अगले साल 13 मार्च को रिलीज होने जा रही है। 

फिल्म के प्रोड्यूसर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने तस्वीरें भी शेयर की है। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि, मंगलवार के इस शुभ मुहूर्त पर प्रस्तुत करते हैं शुभ मंगल ज्यादा सावधान। हमारी अगली फिल्म आनंद एल राय और आयुष्मान खुराना के साथ। 13 मार्च, 2020 को ये फिल्म रिलीज होगी। आज से शूटिंग शुरू हो गई है। 

फिल्म को हितेश केवल्य डायरेक्ट कर रहे हैं। शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान के माता-पिता का रोल कोई औऱ नहीं बल्कि गजराज राव और नीना गुप्ता प्ले करेंगे। फिल्म बधाई हो में आयुष्मान खुराना के माता-पिता का रोल निभाने के बाद अब गजराज राव और नीना गुप्ता एक बार फिर से आयुष्मान के माता-पिता बनेंगे। इस फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट कौन होगा इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।