single-post

भाबी जी घर पर हैं कि शुभांगी अत्रे की शादी में दरार ! सीरियल में काम करना फैमिली को नहीं पसंद !

Jan. 24, 2019, 1:23 p.m.

टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे भाबी जी घर पर हैं शो से बहुत पॉपुलर हो चुकी हैं। दर्शक उन्हें शो में बहुत पसंद करते हैं। इसी दौरान अंगुरी भाभी की निजी जिंदगी के बारे में भी एक खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि उनकी मैरिड लाइफ में कई परेशानियां आ गई हैं। खबर है कि शुभांगी और उनके पति के बीच अनबन चल रही है।

 इसकी वजह है उनका एक्टिंग करियर। सीरियल भाबी जी घर पर हैं में शुभांगी को लंबी शिफ्ट में काम करनी पड़ती है। कहा जा रहा है कि 37 साल की शुभांगी के ससुराल वाले एक्टिंग की दुनिया में उनके करियर से खुश नहीं हैं। इस मुश्किल दौर में वे शूटिंग तो कर रही हैं। लेकिन ज्यादातर सेट पर परेशान ही नजर आ रही हैं। करीब एक सप्ताह से इंडस्ट्री में यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है कि शुभांगी ऐसे मोड़ पर खड़ी हैं, जहां से लौटना मुश्किल है। वे अपने करियर को परमानेंटली खत्म नहीं कर सकतीं। 

बता दें कि 'भाबीजी घर पर हैं' में शुभांगी ने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था। शिल्पा की तरह ही शुभांगी को भी 'अंगूरी भाभी' के रोल में खूब पसंद किया जा रहा है। शुभांगी की पति संग खटपट की खबरों ने उन्हें परेशान कर दिया है। इस मामले में उनका कहना है कि 

कहा, ''ये सभी बेबुनियाद अफवाह हैं। इन बातों में कुछ भी सच नहीं है। मैं अपने पति के साथ बहुत खुश हूं। जब मुझे और मेरे पति को इस अफवाह के बारे में पता चला तो हमने आपस में बात की। दोनों ही ऐसी बातें जानकर हैरान थे। मुझे नहीं पता कहां से ऐसी खबरें आईं। '' उन्होंने आगे  कहा है , "हम दोनों साथ में बड़े हुए हैं और एक-दूसरे को 10वीं क्लास से जानते हैं। आने वाले जून में हमारी शादी को 16 साल पूरे हो जाएंगे। हम एक-दूजे को 20 सालों से जानते हैं। " 

ALSO READ : शो भाभी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शेयर की बेटे की पहली फोटो, देखें

 शो में काम करते हुए शुभांगी को 3 साल हो गए हैं। दर्शक उनके रोल और एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं। शुभांगी की माने तो परिवार के सपोर्ट के कारण ही वो काम कर पा रही हैं। शुभांगी का कहना है कि शादीशुदा लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। मेरे ससुराल पक्ष और हसबैंड बहुत सपोर्टिव हैं ।